पहले अमेठी में भाजपा कार्यकर्ता बनना खतरे से खाली नहीं था: स्मृति ईरानी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अमेठी। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन मजबूत करने में जुट गई। इसको लेकर बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में शुक्रवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, एक समय था कि अमेठी में भाजपा या संघ कार्यकर्ता बनना खतरे से खाली नहीं था।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में कंबल वितरित किया। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, 2019 में हमारे कार्यकर्ता अमेठी में गांधी परिवार के खिलाफ लड़े थे, वह समय उनके लिए जोखिम भरा, दर्दनाक और घातक था। हमारे कार्यकर्ता निडर होकर लड़ते रहे और गांधी परिवार के खिलाफ संघर्ष किया। आज उसका परिणाम आप सभी के सामने है।
ईरानी ने आगे कहा कि अमेठी में पहले केवल शिलान्यास समारोह होते थे, लेकिन कोई उद्घाटन समारोह नहीं होता था, क्योंकि उद्योग के नाम पर केवल पत्थर ही लगाए गए थे। अमेठी कभी बंद उद्योगों के लिए जाना जाता था। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद यहां कई उद्योग स्थापित हुए और बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार मिल रहा है। इसको लेकर 11 बैंकों के माध्यम से लोगों को विभिन्न उद्योग स्थापित करने के लिए 22,000 करोड़ रुपये का ऋ ण उपलब्ध कराया गया है।

ब्रजेश पाठक ने किया कांग्रेस पर प्रहार

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि जिन लोगों ने दशकों तक अमेठी पर शासन किया, उन्होंने यहां विकास नहीं किया। प्रधानों सहित जन प्रतिनिधियों को उनके अधिकारों से वंचित रखा गया, लेकिन आज गांव- गांव में प्रधानों के कार्यालय खुल रहे हैं। प्रदेश भाजपा प्रमुख भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाजपा गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित हैं।

Related Articles

Back to top button