भाजपा प्रत्याशियों पर हमले कराना विपक्ष की साजिश : केशव मौर्य

  • आरोप- एसपी सिंह बघेल पर सपा ने करवाया हमला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदान के चरण बढ़ने के साथ ही माहौल गरमाता जा रहा है। मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार केंद्रीय कानून राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमले के बाद भाजपा नेताओं ने इस घटना के लिए समाजवादी पार्टी को जिम्मेदार बताया है। दावा किया गया है कि करहल सीट से एसपी सिंह बघेल पर सपाई गुंडों ने हमला किया है। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हमले को लेकर समाजवादी पार्टी को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अखिलेश यादव चुनाव में हार के डर से आपने अपने पालतू गुंडों से भाजपा प्रत्याशी और भाजपा नेताओं पर हमला करवाते हो, आपने हमला नहीं अपनी पराजय सुनिश्चित की है। क्या यही नई सपा है जो आपके खिलाफ चुनाव लड़े, उस पर हमला कराओंगे।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों पर हमले कराना विपक्ष की साजिश करार दिया। केशव प्रसाद मौर्य ने अपने अगले ट्वीट में आरोप लगाया कि मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले पर सपाई गुंडों द्वारा हमला करना, असली चरित्र दिखाया है, कल ही भाजपा सांसद गीता शाक्य पर भी हमला किया गया था। दोनों घटनाओं के दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। केशव प्रसाद मौर्य ने चुनाव आयोग से मैनपुरी के हर बूथ पर केंद्रीय बल तैनात करने की मांग की है।

हार की कगार पर खड़ी सपा : स्वतंत्र देव

यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा अखिलेश यादव हार की कगार पर खड़े हैं, इसीलिए हमला करवाया गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, करहल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला यह दर्शाता है कि वहां से सपा के प्रत्याशी अखिलेश यादव हार की कगार पर खड़े हैं। चुनाव में जीत जनता के आशीर्वाद के बल पर मिलती है, गुंडो के आतंक के बल पर नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button