ओवैसी का बड़ा दावा: मोदी तीसरी बार नहीं बनेंगे PM

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। छठे चरण का मतदान पूरा हो चुका है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। छठे चरण का मतदान पूरा हो चुका है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के रोहतास में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने भाषणों से बार-बार मुसलमानों का अपमान करते हैं वो तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। इसके अलावा ओवैसी ने PM मोदी के मंगलसूत्र और आरक्षण के संबंध में की गयी टिप्पणी को लेकर उन पर मुसलमानों का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अगर जरूरत पड़ेगी तो भारत की जनता ऐसा फैसला देगी कि तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न बनें।

AIMIM प्रमुख ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि AIMIM पार्टी यकीनन कोशिश करके किसी ऐसे व्यक्ति को देश का प्रधानमंत्री बनाएगी, जिसका संबंध भाजपा और मोदी से न हो। उन्होंने बताया पीएम मोदी ने झूठ बोला जब उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाएं अधिक बच्चे पैदा करती हैं वो बार-बार यह कहकर समुदाय की तौहीन कर रहे हैं कि मुसलमान मंगलसूत्र ले लेंगे। एक सच्चा मुसलमान हमेशा अपनी बहनों और उनके मंगलसूत्रों की रक्षा करेगा।

मोदी तीसरी बार नहीं बनेंगे PM: AIMIM प्रमुख

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी प्रियंका चौधरी के समर्थन के रैली करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा- हमारी बहन प्रियंका चौधरी को वोट दें। ये मेरा वादा है कि मेरी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि देश का अगला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी या भाजपा का कोई अन्य नेता न हो। इसके साथ ही हैदराबाद के सांसद ने दावा किया कि अगर मोदी दोबारा सत्ता में आए तो लोगों की समस्याएं कोई नहीं सुनेगा। अगर युवा नौकरी के लिए आवाज उठाएंगे तो वो राम मंदिर पर ताले का हौवा खड़ा करने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना से पता चलता है कि मोदी का रोजगार सृजन पर क्या रुख है? अगर वो फिर से सत्ता में आते हैं, तो सरकार सीआरपीएफ, बीएसएफ और एसएसबी जैसे अर्धसैनिक बलों के लिए भी इसी तरह की चार साल की संविदा सेवाएं ला सकती है। AIMIM प्रमुख ने कहा किअग्निवीर योजना से पता चलता है कि रोजगार सृजन पर मोदी का रुख क्या है. अगर वह फिर से सत्ता में आते हैं तो सरकार सीआरपीएफ, बीएसएफ और एसएसबी जैसे अर्धसैनिक बलों के लिए इसी तरह की चार साल की संविदा वाली सेवाएं ला सकती है.ओवैसी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद द्वारा जारी एक वीडियो का भी जिक्र किया जिसमें लालू ने किशनगंज लोकसभा सीट के मतदाताओं से आग्रह किया था कि वे ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार को वोट न दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button