केशव मौर्य के इशारे पर हमें किया जा रहा परेशान : पल्लवी

  • बुक कराए गए सभागारों को भाजपा द्वारा जानबूझकर निरस्त किया गया

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। सपा विधायक पल्लवी पटेल ने आरोप लगाया है कि योगी सरकार व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इशारे पर हमें परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पिता डॉ. सोनेलाल पटेल की जयंती मनाने के लिए बुक कराए गए सभागारों को भाजपा द्वारा जानबूझकर निरस्त कर दिया गया। उन्होंने सरकार से सवाल किया है कि उनका कुसूर क्या है? एक बेटी को अपने पिता की जयंती मनाने के लिए जगह क्यों नहीं दी गई। आखिर पिता की जयंती के नाम पर भारतीय जनता पार्टी राजनीति पर क्यों उतारू है। क्यों हमें अपने पिता की जयंती मनाने में बाधा डाल रहा। भाजपा की साजिश के वजह से मैं अपने पिता की जयंती अच्छे तरीके से नहीं मना पाई, इसका मुझे बहुत अफसोस है। उन्होंने बताया कि अपना दल (कमेरावादी) की ओर से जयंती पर गोष्ठी कराने के लिए पहले रवींद्रालय बुक कराया था, जिसे निरस्त कर दिया गया। इसके बाद पीडब्ल्यूडी का विश्वैश्वैरया सभागार बुक कराया, उसकी भी बुकिंग रद्ïद कर दी गई। फिर एलडीए से इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हॉल बुक कराया, उसे भी कल निरस्त कर दिया गया। सपा विधायक पल्लवी पटेल ने कहा जब उन्होंने अधिकारियों से बुकिंग निरस्त करने का कारण पूछा तो बताया गया कि उच्च स्तर के निर्देश से बुकिंग निरस्त की गई है।

काशी पहुंचे शिवपाल, सपरिवार लगाई बाबा दरबार में हाजिरी

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव सपरिवार आज सुबह वाराणसी पहुंचे और बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद बाबा के नव्य-भव्य-दिव्य धाम का अवलोकन किया। मंदिर प्रशासन की ओर से शिवपाल यादव को अंगवस्त्र, रुद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट किया गया। प्रसपा प्रमुख के काशी विश्वनाथ धाम आगमन की सूचना पर कई समर्थक भी पहुंच गए। धाम के गेट नंबर चार पर शिवपाल यादव ने समर्थकों से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि प्रसपा प्रमुख निजी दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं। शिवपाल यादव ने काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने ट्वीट किया कि आज श्रीविश्वेश्वर ज्योतिर्लिंग का पंचामृत से अभिषेक कर पूजन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। बाबा के दर्शन कर चराचर जगत के कल्याण हेतु कामना की।

नेताओं की बंधुआ मजदूर बन गई पुलिस: बृजभूषण

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने गोंडा पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधान के बेटे की मौत के जिम्मेदार यहां के नेता और स्थानीय पुलिस है। पुलिस यहां के नेताओं की बंधुआ मजदूर बन गई है। सांसद ने चेतावनी दी है कि यदि 15 दिन में पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो वह जरूरी कदम उठाएंगे। तांबेपुर गांव में प्रधानपुत्र भोलू सिंह की रविवार को हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे कैसरगंज सांसद ने स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाया, कहा कि यहां की पुलिस जनप्रतिनिधियों के इशारे पर काम कर रही है। गौरा व मनकापुर में कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का काम जनप्रतिनिधियों की शह पर किया जा रहा है। कहा कि घटना के कुछ दिन पूर्व मृतक भोलू ने अपनी हत्या की आशंका जताई थी लेकिन, पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया।

असीम अरुण को मिली एक और जिम्मेदारी

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति आयोग में नियमित अध्यक्ष नियुक्त होने तक तात्कालिक प्रभाव से समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण को आयोग के अध्यक्ष का प्रभार दिया गया है। इस बारे में शासनादेश जारी कर दिया गया है। असीम अरुण यूपी चुनाव के पहले आईपीएस की नौकरी से त्याग पत्र देकर भाजपा से चुनाव लड़े। उन्होंने कानपुर पुलिस कमिश्नर के पद से सेवानिवृत्ति ली थी। उन्हें समाज कल्याण मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनाया गया था। असीम अरुण का जन्म तीन अक्टूबर 1970 को बदायूं जनपद में हुआ था। उस समय उनके पिता श्रीराम अरुण बदायूं के पुलिस कप्तान थे। इसके बाद वे दो बार प्रदेश के डीजीपी भी रहे। विधायक असीम अरुण 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।

Related Articles

Back to top button