पंडित ने कहा “एक्ट्रेस” नहीं बन सकती,फिर ऐसे ‘दंगल गर्ल’ बनी थी ये हसीना

आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताएंगें जिन्हें लेकर कहा गया था कि एक्टिंग में उनका फ्यूचर नहीं है. वहीं कास्टिंग.....

4PM बॉलीवुड: शर्मिला की प्रोफेशनल लाइफ काफी सक्सेसफुल रही थी वहीं वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती थीं. एक्ट्रेस ने 1968 में क्रिकेटर और नवाब मंसूर अली खान पटौदी उर्फ टाइगर पटौदी संग शादी की थी. इनकी शादी के किस्से आज भी खूब याद किए जाते हैं. अदाकारा ने अपने दिवंगत पति टाइगर पटौदी का एक मजेदार किस्सा सुनाया. रिपोर्ट के अनुसार शर्मिला ने बताया, ”मेरे पति ने मुझसे कहा, ‘तुम्हें दिन में कम से कम तीन बार किचन में जाना चाहिए. मैंने कहा, ‘टाइगर, ये बहुत बुरा आइडिय़ा है अगर मैं किचन में गई तो ये यह बहुत ही बुरा हो सकतता है. मैं पूछना शुरू कर दूंगी की ‘ये नहीं है, वो कहां है. कोई तो इस्तीफा दे देगा. अगर मैं रसोई में न जाऊं तो ही बेहतर होगा.’

चंदू चैंपियन से सामने आया कार्तिक आर्यन का नया लुक

बीते दिन फिल्म चंदू चैंपियन से कार्तिक आर्यन का लुक सामने आया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। पोस्टर में कार्तिक आर्यन की बॉडी जबरदस्त लग रही थी। अब आज फिर से मेकर्स ने कार्तिक का लुक जारी किया है। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म चंदू चैंपियन का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो बॉक्सिंग ग्लव्स पहने नजर आ रहे हैं। कार्तिक का ये इंटेंस लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पंडित ने कहा एक्ट्रेस नहीं बन सकती,फिर ऐसे ‘दंगल गर्ल’ बनी थी ये हसीना

सान्या ने काफी मुश्किलों से जूझकर आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है.सान्या मल्होत्रा ने 2016 में आमिर खान की ब्लॉकबस्टर स्पोर्ट्स ड्रामा ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2024 करोड़ रुपये ग्रास कलेक्शन किया था और ये भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.हाल ही में एक इंटरव्यू में सान्या ने खुलासा किया कि उनकी मां उन्हें एक पंडित के पास ले गई थी जिसने कहा था कि वे एक्ट्रेस नहीं बन सकतीं.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के गाने पर जाह्नवी कपूर ने किया डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में इस मूवी का पहला गाना देखा तेनू रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। इस गाने पर लोग जमकर रील बना रहे हैं। इस बीच अब जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इस सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर का ये क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हुए आमिर खान के भांजे इमरान

अपनी पहली ही मूवी जाने तू या जाने ना से धमाल मचाने वाले एक्टर इमरान खान इन दिनों चर्चा में हैं। इमरान खान अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच लेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है, जो कि इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। सामने आई इस फोटो में इमरान और लेखा काफी रोमांटिक लग रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद अब लोगों ने मान लिया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button