हाइटेंशन लाइन में उलझा पैराशूट, कमांडो की मौत

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मलपुरा थाना क्षेत्र में पैराशूट जंपिंग के दौरान एक कमांडो हाईटेंशन लाइन में उलझ गए, और फिर कमांडो सीधा नीचे आकर गिरा। जिस कारण वो बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और आनन फानन में कमांडो को सिविल अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक कमांडो का नाम अंकुर शर्मा है वो जम्मू कश्मीर में तैनात थे।
जानकारी के मुताबिक कमांडो अंकुर शर्मा पैराशूट जपिंग कर रहे थे। उसी दौरान मलपुरा के ड्राप जोन से दूर अचानक कमांडो का पैराशूट हाइटेंशन लाइन में उलझ गए। अंकुर लगभग 20 मिनट तक हाईटेंशन लाइन पर लटके रहे। जिसके बाद कमांडो ने नीचे छलांग लगा दी। इस कारण वो बुरी तरह घायल हो गए और उन्हे काफी चोट आई। कमांडो का काफी खून बह गया था। इस घटना को देख मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
गांव मलपुरा के रहने वाले ग्रामीण ने बताया कि जिस समय घटना हुई वो खेत में पानी लगा रहे थे। तभी एक जवान हाईटेंशन लाइन में उलझा हुई दिखाई दिया। जब मौक पहुंते तो कमांडो नीचे गिर गया था। ग्रामीण ने बताया कि कमांडो को बहुत चोट आई थीं और वो दर्द से बुरी तरह तड़प रहा था। स्थानीय की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button