रिलीज से पहले ही 200 करोड़ में बिक गए पठान के ओटीटी राइट्स

बेशरम रंग गाने में भगवा रंग की बिकिनी पर हिंदु संगठनों ने खड़ा किया है विवाद

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। पठान सिनेमाघरों में आगामी 25 जनवरी को दस्तक देगी, लेकिन उससे पहले ही यह अपने गानों को लेकर विवादों में घिर चुकी हैं। इस बीच पठान को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। रिलीज से पहले ही पठान के ओटीटी राइट्स करोड़ों में बिक गए हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार पठान मार्च महीने के अंत या अप्रैल के शुरुआत में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है। फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन खबरें हैं कि इसके डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स को ग्लोबल ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो ने 200 करोड़ रुपये में रिजर्व किया है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान पर विवाद गहराता जा रहा है। फिल्म के गाने बेशरम रंग में दीपिका की बिकिनी का भगवा रंग संत समाज सहित राज नेताओं को रास नहीं आ रहा है। एक तरफ जहां लोग इसका विरोध कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ इसके समर्थन में भी आए हैं।
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पठान 250 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। इससे पहले बॉलीवुड की जिन फिल्मों पर विवाद हुए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। अब देखना यह होगा की पठान को इस विवाद का कितना फायदा मिलेगा।

Related Articles

Back to top button