लोग हैं परेशान, सरकार कर रही सिर्फ लीपापोती : सचदेवा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा ने बाढ़ के बाद राहत कार्य को लेकर दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार सिर्फ लीपापोती कर रही है। जल संयंत्र चालू होने के बावजूद दिल्ली के दो तिहाई इलाकों में पानी का संकट है। जल संयंत्र के नजदीक जो इलाके हैं, वहां भी पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। जिन इलाकों में थोड़ा बहुत पानी पहुंच भी रहा है तो वह मटमैला है, जिससे लोग बीमार पड़ रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कमला नगर तो ओखला प्लांट के नजदीक दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश, कालकाजी से लेकर मालवीय नगर तक पानी की आपूर्ति नहीं होने से लोग परेशान हैं।
वहीं दक्षिण पश्चिम दिल्ली के महरौली से बिजवासन तक, पटेल नगर से नजफगढ़ तक पानी का संकट है। समस्या की निदान की जगह सरकार सिर्फ राजनीति कर रही है।

राजनीति कर रही बीजेपी: आप

उधर आप ने कहा कि बीजेपी बस राजनीति कर रही है। सरकार ने तेजी से बाढ़ पीडि़त क्षेत्रों में आपदा के कार्य में तेजी लाई है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रही है। राहत सामग्री व रोजमर्रा की चीजें मुहैया कराई जा रही है। धीरे-धीरे सब कुछ पटरी आ रही है। मुखर्जी नगर, भाई परमानंद कॉलोनी, इंदिरा विहार, नेहरू विहार समेत आसपास के इलाकों में दो दिनों बाद पानी की आपूर्ति शुरू हो गई हैं।

Related Articles

Back to top button