जनता मोदी को इस अपराध के लिए कभी माफ नहीं करेगी: राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। पहले चरण के मतदान के बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। पहले चरण के मतदान के बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। और कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने अरबपति मित्रों का 16 लाख करोड़ रुपया कर्जा माफ किया है, इतने पैसों से देश के 16 करोड़ युवाओं को 1 लाख रुपए साल की नौकरी मिल सकती थी। साथ ही 16 करोड़ महिलाओं को 1 लाख रूपए साल देकर उनके परिवारों की जिंदगी बदली जा सकती थी। इसके अलावा राहुल ने प्रधानमंत्री पर पूंजीपतियों के लिए काम करने का भी आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के ‘एक्स’ पर ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अपने अरबपति मित्रों को फायदा पहुंचाया है। उन्होंने कहा- “10 करोड़ किसान परिवारों का कर्ज माफ कर देश में होने वाली अनगिनत आत्महत्याएं रोकी जा सकती थीं। पूरे देश को अगले 20 सालों तक मात्र 400 रूपए में गैस सिलेंडर दिया जा सकता था। देशभर में दलित, आदिवासी और पिछड़े समाज के हर युवा की ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई मुफ्त की जा सकती थी।

राहुल ने आगे कहा कि अगले 3 साल तक भारतीय सेना का पूरा खर्च उठाया जा सकता था। ये देश नरेंद्र मोदी को इस अपराध के लिए कभी माफ नहीं करेगा। कांग्रेस का नारा है कि अब हाथ बदलेगा हालात ! कांग्रेस हर हिंदुस्तानी की प्रगति के लिए सरकार चलाएगी !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button