लाखों का सूट बदलते हैं PM, कहां से आता है पैसा: राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। आज चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहे हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। आज चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच राहुल गांधी ने रायबरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि PM मोदी की सैलरी करीब 1.5 लाख रुपए है. डेढ़ लाख रुपए की सैलरी है और एक सूट की कीमत 50 हजार, 60 हजार, 70 हजार और एक लाख रुपये है तो दिन में 1 लाख का सूट कैसे पहनते हैं? दिन में कम से कम 3 सूट बदलते हैं, महीने के 90 सूट हो गए। आखिर PM मोदी के लिए लाखों के सूट-बूट कौन खरीद रहा है?”

इसके अलावा राहुल ने आगे कहा कि “नरेंद्र मोदी अडानी-अंबानी को लाखों-करोड़ रुपए देते हैं। वो उस पैसे से विदेशों में प्रॉपर्टी खरीदते हैं। अगर हम आपको पैसे देंगे तो आप रायबरेली से सामान खरीदेंगे। ऐसे में यहां के बाजार में पैसा बनेगा। फिर आसपास की फैक्ट्रियों में भी काम आएगा और लोगों को रोजगार मिलेगा। अमेठी में मैं राइफल, AK-47 की फैक्ट्री लेकर आया था लेकिन अभी तक इसे शुरू नहीं किया गया है क्योंकि नरेंद्र मोदी ये फैक्ट्री अडानी को देना चाहते हैं।

कोरोना काल में पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि PM ने लोगों से थाली बजवा दी। कोरोना में वेंटिलेटर नहीं थे, ऑक्सीजन नहीं थी, गंगा में लाशों के ढेर थे। उस समय नरेंद्र मोदी जनता से कहते थे मोबाइल की लाइट जलाओ, थाली बजाओ। देश में नरेंद्र मोदी जब ये सब करवा रहे थे, तब कोरोना से लोग मर रहे थे लेकिन मीडिया कह रहा था- वाह.. देखो, क्या प्रधानमंत्री हैं.. थाली बजवा दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button