बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया चुनावी जीत का मंत्र पीएम मोदी ने

दमन और दीव। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (18 अगस्त) को दमन और दीव में क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में आए बीजेपी कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने कहा, हम संगठन में विश्वास करते हैं, हम संस्कारों में विश्वास करते हैं, हम समर्पण में विश्वास करते हैं और हम सामूहिकता के मूल्यों के साथ सामूहिक जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ते हैं और जो जिम्मेदारी मिले उसके लिए निरंतर अपनी योग्यता और अपना कौशल बढ़ाते जाएं।
पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, जो भी जिम्मेदारी मिले हमें अपनी क्षमता बढ़ानी चाहिए… एक दूसरे से सीखना चाहिए। व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए एक दूसरे से जुड़ें और एक दूसरे के संपर्क में रहें। आपके क्षेत्र में क्या कुछ नया हो रहा है इसकी जानकारी एक दूसरे को जरूर दें।
प्रधानमंत्री मोदी ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तब मैंने कार्यशैली बनाई थी। इसका मुझे बड़ा फायदा होता था। मैं हर साल एक विषय तय करता था। जैसे मैंने गर्ल चाइल्ड एजुकेशन का विषय चुना तो पुलिस विभाग, होमगार्ड और डॉक्टर सभी को अपने काम के अतिरिक्त कुछ समय इस पर भी काम करना होता था। जब पूरी शक्ति लगती थी तो बहुत बड़ी सफलता मिलती थी।
उन्होंने आगे कहा, मेरा एक अनुभव रहा है, मेरा एक संगठन का व्यक्ति था, उसके कारण मुझे राज्य की ग्रास रूट लेवल की जानकारी जल्दी मिलती थी और जब मैं उन बातों को अफसरों के सामने रखता था तो अफसरों को आश्यर्च ?होता था। इससे वह हमेशा अर्लट रहते थे। आपको भी अपने जिले की हर जानकारी लगातार मिलती रहेगी तो वह आपकी परफॉर्मेंस को बढ़ा सकती है।

Related Articles

Back to top button