पुलिस प्रमुखों को पीएम मोदी दे रहे सुरक्षा का मंत्र

  • डीजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए प्रधानमंत्री व शाह

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी में है। वे सुबह-सुबह ही लखनऊ के गोमतीनगर में आयोजित डीजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं। कॉन्फ्रेंस रात आठ बजे तक चलेगी। प्रधानमंत्री लंच और डिनर डीजीपी मुख्यालय में ही करेंगे। पीएम मोदी सम्मेलन के समापन समारोह में शामिल होने के बाद कल दिल्ली रवाना होंगे।

इससे पहले कल रात लखनऊ पहुंचे प्रधानमंत्री का एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने स्वागत किया। पीएम मोदी ने रात्रि विश्राम राजभवन में किया। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनका स्वागत किया। मोदी ने राजभवन में राष्टï्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

पुलिसिंग को नहीं होना चाहिए राजनीति का शिकार : शाह

डीजीपी कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने साफ शब्दों में कहा कि पुलिसिंग और राजनीति अलग-अलग है। पुलिसिंग को राजनीति का शिकार नहीं होना चाहिए। उन्होंने केन्द्र व राज्यों की एजेंसियों में बेहतर तालमेल पर जोर दिया। उन्होंने सोशल मीडिया को लेकर कहा कि ऐसी पोस्ट जो कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वाले होते हैं, उनसे सख्ती से निपटा जाए।

मंच साझा कर घिरे अजय मिश्र टेनी

डीजीपी कॉन्फ्रेंस में जब अमित शाह के साथ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने मंच साझा किया तो विपक्ष हमलावर हो गया। विपक्ष ने कहा किसानों को कुचलने वाला मंच पर है। इससे अंदाजा लगाइए कि भाजपा किसानों के साथ किस तरह खड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button