आगरा में पुलिसकर्मी हनी ट्रैप का शिकार

 

आगरा। आगरा पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मी हनी ट्रैप का शिकार हो गया। वॉट्सऐप पर न्यूड गर्ल ने वीडियो कॉल किया। पुलिसकर्मी ने जैसे ही कॉल रिसीव की, थोड़ी देर में कॉल कट गई। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हुआ। फर्जी आईपीएस ने उसे गिरफ्तार करने और नौकरी जाने का डर दिखाया। पुलिसकर्मी से दो लाख रुपए की मांग की गई थी। उनसे 70 हजार से ज्यादा हड़प भी लिए गए। अब पुलिसकर्मी ने शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिसकर्मी हरीराम शर्मा ने थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि 20 दिसंबर की शाम उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल आई। उन्होंने कॉल रिसीव किया तो एक न्यूड गर्ल दिखी। उन्होंने तत्काल फोन काट दिया। इसके बाद उनके पास दूसरे नंबर से फोन आया। उसने कहा कि तुम्हारी उस लडक़ी के साथ वीडियो बना ली गई है। उसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है। वीडियो को हटवाना चाहते हो तो 25 हजार रुपए भेजो।
पुलिसकर्मी ने डर के चलते 21 हजार 500 रुपए ऑनलाइन पेमेंट कर दिए। इसके बाद अगले दिन फिर से दूसरे नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को आईपीएस बताया। उसने कहा कि दिल्ली के द्वारिका थाने में लडक़ी ने मुकदमा दर्ज करवाई है। जब उन्होंने बताया कि मेरे साथ फ्रॉड हुआ है और मैं पुलिसकर्मी हूं। फिर आईपीएस बनकर बात करने वाला बोला कि तुम स्टाफ के आदमी हो। इसलिए सलाह देता हूं कि मामला निपटा लो। इसके बाद उसने एक लाख रुपए की डिमांड की। पुलिसकर्मी का कहना है कि उसने किसी तरह से 50 हजार रुपए का इंतजाम कर ऑनलाइन पेमेंट कर दिए।
पुलिसकर्मी ने बताया कि इसके कुछ दिनों बाद फर्जी अधिकारी का फोन आया। उसने कहा कि उस लडक़ी ने खुदकुशी कर ली है। अब तुम्हारी नौकरी भी जाएगी और केस भी चलेगा। केस से बचना है तो दो लाख रुपए तुरंत भेजो। पुलिसकर्मी ने रुपए न होने की बात कही। इस पर फर्जी आईपीएस उन्हें हडक़ाने लगा। इसके बाद पीडि़त ने अपने अधिकारियों को पूरी बात बताई। अधिकारियों के निर्देश पर थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button