डीआरएम की बेटी का जूता ढूंढ रही जीआरपी

मुरादाबाद/बरेली रेलवे के एक मंडल रेल प्रबंधक की बेटी के चोरी हुए जूतों को तलाश करने के लिए 2 स्टेट की जीआरपी परेशान है। पूर्वी रेलवे के एक डीआरएम की बेटी का जूता 5 दिन पहले बरेली जंक्शन पर ट्रेन में चोरी होने की घटना सामने आई है। जिसकी रिपोर्ट ओडिशा में दर्ज की गई है। ओडिशा और मुरादाबाद अनुभाग की रेलवे पुलिस मिलकर डीआरएम की बेटी का जूता खोजने में जुटी हैं।
जीआरपी सूत्रों का कहना है कि इस मामले में उड़ीसा रेलवे पुलिस और जीआरपी की बरेली यूनिट मिलकर काम कर रहे हैं। डीआरएम की बेटी का जूता खोजने के लिए दोनों स्टेट की रेलवे पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही है।
सूत्रों का कहना है कि इस मामले में रेलवे बोर्ड ने डीआरएम से कड़ी नाराजगी जाहिर की है। बेटी का जूता ढुंढवाने के लिए अपनी पॉजीशन का इस्तेमाल कर रेलवे पुलिस का दुरुपयोग करने पर रेलवे बोर्ड डीआरएम से खफा है।
रेलवे अधिकारियों के मुताबिक यह घटना 4 जनवरी की सुबह 3:45 बजे की बताई जा रही है। संबलपुर ईस्ट कोस्ट रेलवे के डीआरएम विनीत सिंह की बेटी मानवी और उनकी पत्नी 3 जनवरी को लखनऊ मेल में दिल्ली से लखनऊ जाने के लिए सफर किया था। इस दौरान यह घटना घटी। आरोप है कि डीआरएम की बेटी के बगल वाली सीट पर बैठी महिला ने ही जूते चुराए हैं। अब पुलिस पड़ोस में बैठी महिला की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button