सुरजेवाला के बयान के बाद मचा सियासी तूफान

हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी से भडक़ी बीजेपी

नारी शक्ति का अपमान ही कांग्रेस की पहचान : पूनावाला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। हेमा मालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान को लेकर भाजपा हमलावर है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि नारी शक्ति का अपमान ही अब कांग्रेस की पहचान है। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला के बयान ने दिखा दिया है कि पार्टी में असभ्य, घृणित, स्त्रीद्वेषी और लिंगवादी लोग हैं। पूनावाला ने कहा कि सुरजेवाला हमेशा ऐसे बयान देते हैं।
उन्होंने पहले भी जनता को राक्षस कहा था, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। भाजपा नेता ने कहा कि सुरजेवाला हमेशा से महिला विरोधी रहे हैं और इस चुनाव में जिस तरह की मानसिकता दिखाई गई है, नारी शक्ति उन्हें जरूर सजा देगी।
हरियाणा के कैथल में अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव और राजस्थान से राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला के विवादित बोल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें सुरेजेवाला ने अभिनेत्री हेमा मालिनी पर काफी अभद्र टिप्पणी की है। यह वीडियो रविवार को जिले के गांव फरल में कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा का बताया जा रहा है। इस वीडियो में सुरजेवाला ने बॉलीवुड एक्टर हेमा मालिनी पर अशोभनीय टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह कहते हैं- हम तो हेमा मालिनी का भी बड़ा सम्मान करते हैं। हम लोगों को इसलिए आप बनाते हैं जिससे हम आपकी सेवा कर सके। गौरतलब है कि इससे पहले भी सुरजेवाला ने भाजपा को वोट देने वाले लोगों को राक्षस प्रवृत्ति का बताया था।

Related Articles

Back to top button