BJP सांसद के बयान से गरमाई सियासत, AIMIM ने पूछा- कब जाएंगी जेल ?

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। तीन चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुईं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। तीन चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुईं हैं। इस बीच बीजेपी सांसद नवनीत राणा के बयान से विवाद बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, नवनीत राणा ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा है कि अकबरुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि 15 मिनट पुलिस हट जाए तो हम दिखा देंगे कि क्या कर सकते हैं लेकिन हमें तो सिर्फ 15 सेकेंड ही लगेंगे। सूत्रों के मुताबिक AIMIM ने बीजेपी सांसद के बयान को लेकर उनके खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान का कहना है कि चुनाव के बीच इस तरह की बयानबाजी से दो समुदायों के बीच तनाव बढ़ सकता है। बीजेपी नेता चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हैदराबाद को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जाता है। यहां पर बीजेपी की माधवी लता का मुकाबला असदुद्दीन ओवैसी से है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, हैदराबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने कहा था कि छोटा भाई (अकबरुद्दीन ओवैसी ) कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो तो हम दिखा देंगे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं छोटे भाई (अकबरुद्दीन) को कहना चाहती हूं कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, लेकिन हमें तो सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे. अगर हम सामने आ जाएं तो हमें सिर्फ 15 सेकेंड ही लगने वाले हैं।

इसके बाद वारिस पठान ने नवनीत राणा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने 15 मिनट पुलिस हटाने वाला बयान देकर पुलिस को सरेंडर कर दिया था। जमानत मिलने के बाद उन्होंने 10 साल तक अपने बयान को लेकर कोर्ट में केस लड़ा और फिर बरी हुए। इसके आगे उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग नवनीत राणा पर कब एक्शन लेना है और उन्हें कब जेल भेजा जाएगा ? आए दिन मुस्लिम विरोधी बयानबाजी हो रही है, लेकिन किसी पर एक्शन नहीं होता है। उन्होंने कहा कि संविधान सबके लिए बराबर है। बीजेपी सांसद नवनीत राणा के बयान पर चुनाव आयोग को कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button