टंकी पर लगाया पोस्टर-अनुसूचित जाति की छात्राएं पूछकर ही लें पानी

सरकारी छात्रावास में हुई शर्मनाक घटना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के एसएस कॉलेज के राजकीय अनुसूचित जाति बालिका छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने उच्च जाति की छात्राओं पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि उनके साथ पानी पीने पर रोक-टोक की जा रही है। उच्च जाति की छात्राओं ने पानी की टंकी पर पोस्टर चस्पा कर दिया है, जिस पर लिखा है कि अनुसूचित जाति की छात्राएं पूछकर ही पानी लें। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एसएस कॉलेज के पास ही अनुसूचित जाति बालिका छात्रावास है। इस छात्रावास में सभी वर्गों की आर्थिक रूप से कमजोर छात्राएं रहती हैं। छात्रावास रहने वाली अनुसूचित जाति की छात्राओं ने सोमवार को चौक कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि सामान्य और ओबीसी जाति की लड़कियां उन्हें परेशान कर रही हैं। उनकी जाति को लेकर टिप्पणी करती हैं। उन्होंने डॉ. बीआर आंबेडकर की तस्वीर तक का अपमान किया।
उन्होंने बताया कि उच्च  जाति की छात्राओं ने पानी की टंकी पर पोस्टर चस्पा कर दिया, जिस पर लिखा है कि पानी उनसे पूछकर लें। तहरीर मिलने के बाद मंगलवार को चौक कोतवाली इंस्पेक्टर केबी सिंह ने छात्रावास में जाकर जांच की। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में उन्होंने छात्राओं से बात की लेकिन किसी ने कोई शिकायत नहीं की।

 

Related Articles

Back to top button