प्रज्वल के भाई सूरज रेवन्ना को यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार, दर्ज हुई FIR

प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद रेवन्ना के पूरे को लगातार मुश्किलें का सामना करना पड़ा है। प्रज्वल रेवन्ना के बाद एक-एक करके सभी की गिरफ्तारी हो रही है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद रेवन्ना के पूरे को लगातार मुश्किलें का सामना करना पड़ा है। प्रज्वल रेवन्ना के बाद एक-एक करके सभी की गिरफ्तारी हो रही है। इस दौरान जेडीएस के विधानपरिषद सदस्य सूरज रेवन्ना को पार्टी कार्यकर्ता से दुराचार करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूरज, पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई हैं जिन पर कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप हैं। सूरज रेवन्ना के खिलाफ पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ दुराचार करने के आरोप में शनिवार को मामला दर्ज किया गया था। पूलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। जिसके बाद सूरज रेवन्ना को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते और केंद्रीय मंत्री एच डी कुमारस्वामी के भतीजे सूरज रेवन्ना (37) ने आरोपों से साफ इनकार किया और कहा कि उस व्यक्ति ने उनसे पांच करोड़ रुपये ऐंठने के लिए उनके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने सूरज रेवन्ना के करीबी सहयोगी शिवकुमार की शिकायत पर JDS कार्यकर्ता के खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज किया था।

प्रज्वल रेवन्ना के परिवार की बढ़ी मुश्किलें

शिवकुमार ने आरोप लगाया था कि पार्टी कार्यकर्ता, सूरज रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देकर उनसे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में आरोप है कि उस व्यक्ति ने सूरज रेवन्ना से पहले 5 करोड़ रुपये मांगे थे और बाद में उसे घटाकर 2 करोड़ रुपये कर दिया था। आपको बता दें कि सूरज के भाई और हसन के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना पहले ही यौन शोषण के मामले में पुलिस हिरासत में हैं। उनके ऊपर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण करने के आरोप हैं। प्रज्वल को जर्मनी से वापस आने के बाद 31 मई को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। वह लोकसभा चुनाव 2024 में भी पार्टी के उम्मीदवार थे, लेकिन हासन लोकसभा सीट से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button