प्रियंका चाहर चौधरी-अंकित गुप्ता बंधेंगे शादी के बंधन में, आयशा की सीरियल उड़ने की आशा में एंट्री

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन दोनों हमेशा ही साथ नजर आते.....

4PM बॉलीवुड: प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन दोनों हमेशा ही साथ नजर आते हैं। वहीं, अब दोनों की शादी की खबरें सामने आई हैं। दावा है कि प्रियंका और अंकित दोनों इस साल शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और अंकित इस साल के नंवबर दिसंबर में शादी कर सकते हैं। आपको बता दें की इस खबर से दोनों के फैन्स काफी ज्यादा खुस और एक्ससिटेड हो गए है सभी को प्रियंका और अंकित की शादी का इन्तजार है।

वीडियो शेयर कर इमोशनल हुई सुरभि चांदना

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी को एक हफ्ता हो गया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग से जुड़ा एक अनसीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। सुरभि ने वीडियो के साथ लिखा है, ‘शादी के एक हफ्ते के बीच वो सब पागलपन याद कर रही हूं।’ आपको बता दें की इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

ऑफ एयर होगा सीरियल काव्या

आपको बता दें की बिग बॉस 16 में अपने प्रदर्शन के साथ एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल करने के बाद, सुम्बुल तौकीर अपने नए शो, ‘काव्या एक जज़्बा एक जुनून’ में नजर आ रही थीं। लेकिन सुंबुल का ये शो टीआरपी में कुछ कमाल नहीं दिखा रहा है। अब दावा किया जा रहा है कि ये शो ऑफ एयर हो सकता है। मेकर्स शो को खराब टीआरपी मिलने की वजह से बंद करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, अब तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

समृद्धि शुक्ला ने खोले ये राज

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हाल ही में कठपुतली शो का एपिसोड आया था, जिसमें सीरियल की अभिरा दादी सा के साथ डांस करती हुई नजर आई थी। इस एपिसोड पर बात करते हुए समृद्धि शुक्ला ने बताया कि ये एपिसोड उनके लिए काफी खास है और स्पेशल था।आपको बता दें की समृद्धि इस शो में आदमी बनी थी।

 आयशा ने किया कमबैक

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में से घर घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस आयशा सिंह जल्द ही सीरियल उड़ने की आशा में नजर आएंगी। शो के प्रोमो की शूटिंग हो चुकी है, जो अब सामने आ गया है। इस प्रोमो में आयशा बता रही हैं कि वह एक और कहानी लेकर आ रही हैं। हालांकि, अब तक ये साफ नहीं है कि आयशा शो में कैमियो करेंगी या फिर स्पेशल अपीरियंस देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button