लापता लेडीज’ की फैन हुईं प्रियंका चोपड़ा

सगाई की अफवाह उड़ते ही शिवांगी जोशी ने शेयर की फोटो, फैंस बोले, 'बधाई हो',......

4PM बॉलीवुड: मनोरंजन की दुनिया से इन खबरों ने ध्यान खींचा। टीवी इंडस्ट्री में मई के पहले दिन ही काफी कुछ हो गया है। टीवी इंडस्ट्री में क्या क्या हुआ?

 सगाई की अफवाह उड़ते ही शिवांगी जोशी ने शेयर की फोटो, फैंस बोले, ‘बधाई हो’

सगाई की अफवाह के बीच ही शिवांगी जोशी की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शिवांगी जोशी के हाथों में व्हाइट रंगे के फूलों को खूबसूरत सा बुके नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देखकर साफ मालूम चल रहा है कि शिवांगी जोशी अपनी लाइफ की नई पारी शुरु करने के लिए कितनी बेताब सी है।

दीपिका पादुकोण ने शेयर कीं फोटोज

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी में दीपिका पादुकोण के अलावा कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। इस बीच सिंघम अगेन के सेट से दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो कि इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण सिंघम अगेन के कलाकारों के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं इस दौरान दीपिका पादुकोण को एक खास तोहफा भी मिला है। बता दें की उन्हें कलाकारों ने एक स्केच गिफ्ट में किया है।

सलमान खान मामले में पुलिस गिरफ्त में आरोपी की मौत

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर हाल ही में कुछ लोगों ने फायरिंग की थी, जिसके बाद काफी बवाल मचा था। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और सारे हमलावरों को पकड़ लिया है। इस बीच सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले एक आरोपी अनुज थापन ने 1 मई को कथित तौर पर जेल के बाथरूम में आत्महत्या कर ली है। इसे लेकर काफी विवाद हो रहा है। इस बीच अनुज थापन के घरवालों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सालगिरह पर हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र पर लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की आज 44वीं शादी की सालगिरह है। इस खास मौके पर लोग इन दोनों को विश कर रहे हैं। वहीं हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र को रोमांटिक अंदाज में सालगिरह की बधाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर धर्मेंद्र पर प्यार लुटाया है। हेमा ने एक नोट भी लिखा है, ‘आज हमारी शादी की सालगिरह 44 साल का साथ 2 खूबसूरत बेटियां, प्यारी नातिन और आसपास प्यार करने वाले लोग। हमारे फैंस और उनका प्यार मैं जिंदगी से और क्या मांगू? जिंदगी में मिले इस खूबसूरत तोहफे के लिए भगवान का शुक्रिया।’

 ‘लापता लेडीज’ की फैन हुईं प्रियंका चोपड़ा

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस मूवी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के सितारों को भी ये फिल्म काफी अच्छी लग रही है। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म लापता लेडिज पर प्यार बरसाया है। प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए किरण राव समेत पूरी टीम की तारीफ की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button