प्रियंका चोपड़ा हुईं खून से लथ-पथ, फैन्स परेशान !

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक तस्वीर शेयर की है।  जिसे देखकर फैंस चकित रह गए हैं। दरअसल, इस वायरल फोटो में एक्ट्रेस खून से लथपथ

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक तस्वीर शेयर की है।  जिसे देखकर फैंस चकित रह गए हैं। दरअसल, इस वायरल फोटो में एक्ट्रेस खून से लथपथ दिखाई दे रहीं हैं उनके चेहरे पर खून और चोट के निशान हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हेड ऑफ स्टेट’ की शूटिंग कर रही थीं उस दौरान एक्ट्रेस के साथ सेट पर दुर्घटना हो गई। जिसमें प्रियंका को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (इंस्टाग्राम स्टोरी) पर अपने चेहरे की तस्वीर शेयर की है, जिसमें खरोंच साफ नजर आ रही है। चेहरा देखकर लग रहा है कि प्रियंका को स्टंट के दौरान बुरी तरह हिट किया गया।

आपको बता दें कि प्रियंका की यह फोटो देखकर फैंस को एक्ट्रेस की चिंता हो गई। प्रियंका की ये फोटो सामने आई लोग एक्ट्रेस का हाल चाल लेने लगे। इसी बीच अब प्रियंका की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा ने भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसमें एक्ट्रेस खून से लथ-पथ दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि पता नहीं पिछले कुछ साल में मैंने अपनी कितनी चोट लगी तस्वीरें पोस्ट की होंगी। लेकिन मेरी यह तस्वीर वायरल हो रही है और फैंस रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि प्रियंका की यह फोटो देखकर फैंस को एक्ट्रेस की चिंता हो गई। प्रियंका की ये फोटो सामने आई लोग एक्ट्रेस का हाल चाल लेने लगे।

प्रियंका के बाद परिणीति चोपड़ा की तस्वीर वायरल

इसी बीच अब प्रियंका की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसमें एक्ट्रेस खून से लथपथ दिख रही हैं। दरअसल, परिणीति ने हाल ही में अपने इंस्टा पर फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ के सेट से तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है। इन तस्वीरों में उन्होंने फिल्म के सेट की कई अनदेखी झलकियां दिखाई है। परिणीति ने फिल्म में अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है। वहीं इन तस्वीरों में परिणीति की जो तस्वीर सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रही हैं, वो है जिसमें एक्ट्रेस खून से लथपथ नजर आ रही हैं।

अब प्रियंका चोपड़ा के बाद परिणीति चोपड़ा की घायल चेहरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button