16 दिसंबर को देहरादून में होंगे राहुल गांधी

देहरादून। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 16 दिसंबर को देहरादून पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके देहरादून आने का मकसद उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरना है। ये बाते पूर्व सीएम हरीश रावत ने अल्मोड़ा में कहीं। पूर्व सीएम हरीश रावत अल्मोड़ा के भारत रत्न गोविंद बल्लभ पंत की जन्म खूंट पहुचे थे, जहां कार्यकर्ताओं ने रावत का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर हरीश रावत ने एक जनसभा को संबोधित कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा और सत्ता में आने पर युवाओं, महिलाओं सहित कई वर्गों के लिए वादों की झड़ी लगा दी।

हरीश रावत ने कहा परिवर्तन यात्रा का तीसरा चरण जल्दी ही शुरू किया जाएगा। लोगों का परिवर्तन यात्रा में भारी संख्या में पहुंचना ही परिवर्तन के लक्षण हैं। साथ ही कहा कि युवाओं, महिलाओं और अन्य वर्गों के लिए कई पेंशन योजनाएं शुरू की जाएंगी। युवाओं को पहले साल से ही नौकरी देंगे और जिन्हें नौकरी नहीं दे पाएंगे, उन्हें बेरोजगारी भत्ता देंगे। लड़कियों को भी कहा कि पिछले कार्यकाल से अधिक महिलाओं को पुलिस में लिया जाएगा। इस मौके पर राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन हो रही है। परिवर्तन यात्राओं से ही लग रहा है।

कांग्रेस सरकार राज्य की सत्ता में आने पर दलितों और पिछड़े वर्गों के लिए अवसर बनाएंगे। इसके साथ ही कहा कि युवाओं को नौकरी का सपना दिखाकर मोदी सरकार ने धोखा दिया। महंगाई चरम पर है लेकिन मोदी सरकार लोगों को राहत नहीं दे रही है। इससे लगता है कि परिवर्तन उत्तराखंड देवभूमि से होगा। राज्य की जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस ही लोगों के साथ न्याय कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button