राहुल आलू से सोना बनाते हैं, अखिलेश इत्र से नोट : केशव मौर्य

  • इस बार 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, बुंदेलखंड को और संवारेंगे

लखनऊ। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य महोबा यानी कुलपहाड़ की धरती से विरोधियों पर जमकर बरसे। वे बोले कि राहुल गांधी आलू से सोना और अखिलेश इत्र से नोटों की गड्डियां बनाते हैं। हमने राम जन्मभूमि में मंदिर बनाकर 500 साल की लड़ाई खत्म की। उन्होंने कहा कि औरंगजेब ने बाबा विश्वनाथ का मंदिर तोड़ा था, हमने उसे विशाल धाम बना दिया। पूर्व की सरकारों में बिजली के तारों में कपड़े सुखाए जाते थे। भाजपा और अन्य दलों की सरकारों में फर्क साफ है। पहले बिजली आती नहीं थी, अब जाती नहीं है। श्रीकिशोर गोस्वामी इंटर कालेज परिसर में सभा के दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठकर आती हैं। साइकिल, हाथी या पंजे पर नहीं। विरोधियों की दुकानों पर अलीगढ़ का ताला लगा दिया है। इस बार 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, बुंदेलखंड को और संवारेंगे। आप लोग विरोधियों की जमानत जब्त कराएंगे तो 10 मार्च के बाद फिर आऊंगा।

महोबा में केशव प्रसाद मौर्य को प्रत्याशी मानिए, ब्रजभूषण या राकेश गोस्वामी को नहीं। इसलिए मेरे नाम पर वोट दीजिए। हमारी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रही है। 15 साल बुआ-भतीजे से हमारी पांच साल की भाजपा सरकार बेहतर रही। बसपा समाप्त हो चुकी है। कांग्रेस में फोटो खिंचाने वाले भी नहीं बचे हैं। केशव ने कहा योगी मोदी गरीबी में पले बढ़े हैं। इसलिए उन्होंने हर माह दो बार 15 करोड़ लोगों को राशन दिया। सौभाग्य योजना में मुफ्त बिजली दी गई। अभी यह 2017 से 22 तक ट्रेलर चला। 2022 से 27 तक पूरी फिल्म चलेगी। सरकार बनी तो नलकूप का बिल नहीं देना होगा। वृद्धा, दिव्यांग, विधवा को 1500 मिलेंगे। पहले 500 मिलती थी। नई पेंशन के लिए गांवों में कैंप लगेंगे। 60 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं को रोडवेज की बसों में किराया नहीं लगेगा। सामूहिक विवाह में 50 की जगह एक लाख और बिटिया के जन्म पर 15 की जगह 25 हजार मिलेंगे।

चुनाव नतीजे आते ही विपक्ष का सूपड़ा साफ : दिनेश शर्मा

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने फिरोजाबाद के टूंडला और शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को चुनाव परिणाम आते ही विपक्ष साफ पार्टी बन जाएगी। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश से सपा का सफाया तय हो चुका है। इस जिले में इस बार भाजपा को पांचों सीटें मिलने जा रही हैं। उपमुख्यमंत्री ने टूंडला में कहा कि भाजपा सरकार ने जितने आवास एक-एक जिले में दे दिए, उतने आवास पूर्व की सरकार पूरे प्रदेश में नहीं दे पाई। भाजपा सरकार ने ही किसान सम्मान निधि, मुफ्त विद्युत कनेक्शन, पेंशन, मुफ्त गैस कनेक्शन दिए। किसानों की सुविधा के लिए नलकूपों के बिल को आधा कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button