अलग अंदाज में नजर आए राहुल, ट्रक से की यात्रा

ड्राइवरों की समस्याओं पर की चर्चा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शिमला। अपने भारत जोड़ो यात्रा के जरिये जनता से जुड रहे राहुल गंाधी एक बार फिर अपने को आमजन से जोडऩे में जुटे हैं। अबकि बार उन्होंने ट्रक का सहारा लिया है। उन्होंने एक ट्रक के द्वारा शिमला की यात्रा की। इस समय उन्होंने ट्रक ड्राइवरों से मन की बात की , गुरुद्वारे में टेका मत्था। इसी अंदाज में दिली से चंडीगढ़ तक ट्रक राइड की। ट्रक पर सवार राहुल गांधी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यूथ कांग्रेस ने कहा कि राहुल ने ट्रक ड्राइवरों की परेशानियां समझने के लिए ऐसा किया। उन्होंने इस दौरान ट्रक चालकों से बात भी की और उनकी समस्याओं को जाना। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि जननायक राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार सुबह एक अलग अंदाज में नजर आए। राहुल गांधी दिल्ली से सडक़ मार्ग के जरिये ट्रक से अंबाला पहुंचे और फिर वहां पर उन्होंने एक गुरुद्वारे में माथा टेका। बाद में अंबाला से शिमला के लिए रवाना हुए।

दिल्ली से चंडीगढ़ तक किया सफर

कर्नाटक की सियासी थकान और मैदानों में पड़ रही भारी गर्मी से राहत पाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंचे हैं। यह उनका निजी दौरा है। यहां पर वह अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के घर में रुके हैं। प्रियंका गांधी ने शिमला के छराबड़ा में घर बनाया है। दिल्ल्यी से चंडीगढ़ तक ट्रक में सवार होकर आए राहुल गांधी ने ट्रक चालकों की समस्या को समझने की कोशिश की। उन्होंने ट्रक चालकों से उनकी समस्याओं पर बात भी की।

कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस ने राहुल गांधी का ये वीडियो अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे और उन्होंने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर किया। फिलहाल, राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के घर शिमला पहुंचे हैं। कांग्रेस ने हिमाचल में सरकार बनने के बाद अब ओपीएस बहाल कर दी है। इसी के चलते अब प्रदेश के कर्मचारियों ने धर्मशाला में आभार रैली रखी है, जिसमें सीएम सुक्खू शामिल होंगे। चर्चाए हैं कि इस रैली में राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button