चुनाव आते ही याद आया राजस्थान: लोकेश

  • गहलोत के ओएसडी ने भाजपा पर साधा निशाना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने कहा कि जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने तो केंद्रीय जल संसाधन मंत्री होते हुए भी राजस्थान में बीजेपी का राज लाने की शर्त पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) के लिए 46 हजार करोड़ रुपये देने की बात की। लोकेश शर्मा बोले, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व राजस्थान की जनता को पानी के हक से वंचित रखना चाहता है। उनका ऐसा बर्ताव और पार्टी का ऐसा प्रदर्शन शोभा नहीं देता।
ओएसडी ने कहा कि चुनाव आने वाले हैं, इसलिए भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को राजस्थान की याद आ रही है। जबकि प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ लगातार प्रभावी कार्रवाई हो रही है। पुलिस जल्दी एक्शन ले रही है। लोकेश शर्मा ने ट्विटर पर बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय के ट्वीट को कोट ट्वीट करते हुए ये प्रतिक्रिया दी।

पायलट समर्थक राखी गौतम बनीं राजस्थान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष

जयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कांग्रेस की महासचिव और सवाई माधोपुर की इंचार्ज राखी गौतम को राजस्थान प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। राजस्थान समेत पांच राज्यों में महिला कांग्रेस अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। राखी गौतम साल 2018 के पिछले विधानसभा चुनाव में कोटा दक्षिण से कांग्रेस प्रत्याशी रही हैं, फिर से उनकी सीट पर दावेदारी है। बता दें कि एआईसीसी ने राखी गौतम को राजस्थान प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त कर हाड़ौती समेत प्रदेश भर में विधनसभा चुनाव से पहले महिला जनाधार मजबूत करने की कोशिश की है। राखी गौतम मूल रूप से ब्राह्मण समाज से आती हैं। बता दें कि राखी गौतम को सचिन पायलट समर्थक माना जाता है और इस नियुक्ति को सचिन पायलट की चुप्पी के साथ जोडक़र देखा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button