मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट आई सामने, फैंस में मची खलबली ! 

वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर नया अपडेट सामने आया है। फैंस मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर नया अपडेट सामने आया है। फैंस मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मिर्जापुर’ अभी तक अपने दो सीजन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भौकाल मचा चुकी हैं। अब जल्द ही इसका पार्ट 3 रिलीज होने वाला है।

बताया जा रहा है कि इसके पीछे की वजह ये सामने आई है कि इस शो को कुछ मुश्किलों से गुजरना पड़ा है। क्योंकि इसके को-शोरनर और मुख्य लेखक पुनीत कृष्णा ने अपना-अलग करियर बनाने के लिए निर्माताओं से नाता तोड़ लिया था। इनके शो से अलग होने के बाद इसकी बागडोर गुरमेत सिंह ने संभाली, जो इसके पहले एपिसोड से शो के निर्देशक थे। जिसके बाद यह माना जाने लगा कि सीरीज का तीसरा सीजन अप्रैल में रिलीज हो जाएगा। लेकिन कुछ कारणों की वजह से  मेकर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया है।
आपको बता दें की अब ‘मिर्जापुर 3’ जून या जुलाई में रिलीज कर दी जाएगी। इसके साथ ही यह भी सामने आया कि शो की स्टारकास्ट जून में इसका प्रमोशन भी शुरू करने वाली है।सीजन 2 के आखिर में दिखाया गया था कि गुड्डू पंडित यानि अली फजल मुन्ना भैय्या (दिव्येंदु शर्मा) को मारकर मिर्जापुर की गद्दी हथिया लेते हैं और कालीन भैय्या को अधमरी हालत में छोड़ जाते हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स कैसे सीजन 3 में इस कहानी को आगे बढ़ाते हैं।
  • सीरीज में इस बार रसिका दुग्गल, विजय वर्मा के साथ ईशा तलवार भी नजर आएंगी।
  • अली फजल ‘मिर्जापुर 3’ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button