राहुल गांधी के लिए प्रियंका का प्रचार, भारी मतों से जिताने का लिया संकल्प

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। तीन चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर- शोर से प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। तीन चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर- शोर से प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई हैं। प्रचार-प्रसार के दौरान राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इंटरनेट पर यह तस्वीरें देखते ही भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की नींद उड़ गई है। दरअसल, प्रियंका गांधी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि ‘रायबरेली की जागरूक जनता देश के संविधान और लोकतंत्र के प्रति सदैव समर्पित रही है। इसके आगे उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू जी की पहली गिरफ्तारी से लेकर आजतक कांग्रेस पार्टी ने जो ‘सेवा के सौ साल’ का सफर तय किया है, वह रायबरेली की जनता के निर्देशन के बगैर संभव नहीं था।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली में ब्लॉक स्तर की बैठकों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से संवाद किया और कहा कि हमारे बहादुर कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी जी को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया है।

वहीं यूपी कांग्रेस ने शेयर करते हुए लिखा कि ‘कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों से संवाद किया और कहा कि रायबरेली लोकतंत्र एवं संविधान बचाने के संघर्ष में सबसे मजबूत योगदान देने जा रहा है। बता दें कि इस सीट पर कांग्रेस से राहुल गांधी और बीजेपी के टिकट पर मंत्री दिनेश प्रताप सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। फिलहाल किसकी नइया होगी पार और किसकी डूबेगी। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button