अवैध संबंध के चलते पीएसी के रिटायर दरोगा की हत्या

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक सिर फिरे व्यक्ति ने पीएसी के रिटायर दरोगा को फावड़े से काट डाला। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारा दरोगा के ऊपर जब तक वार करता रहा। तब तक वह मर नहीं गया। सीसीटीवी घटना में कैद हो गई। पुलिस ने सिर्फ 17 सेकंड में 9 बार फावड़े से वार करना काउंट किया है। यही नहीं हत्यारा दरोगा का मर्डर करने के बाद फावड़ा लेकर खुद ही जुर्म कबूल करने थाने पहुंच गया। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।
मामला मुज्जफरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के सिखेड़ा गांव का है। जहां पीएसी से रिटायर दरोगा गरीबदास दुकान पर बैठा था। तभी गांव का ही जरीफ नामक व्यक्ति वहां पहुंचा और गरीबदास पर ताबड़तोड़ फावड़े से वार करने शुरू कर दिये। यानि जरीफ ने गरीबदास को जब तक नहीं छोड़़ा तब तक वह जमीन पर नहीं गिया गया। गंभीर हालत दरोगा ने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। हत्यारे खुद थाने पहुंचकर अपने आपको सिरेंडर कर दिया। हत्या के आरोपी ने बताया कि गरीबदास के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। ये बात जब उसे पता चली तो उसने गरीबदास से बदला लेने के लिए ये सब किया। इसका उसे कोई अफसोस भी नहीं है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने खुद ही सिरेंडर क दिया था। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही जेल भेजने की कार्रावाई की जा रही है। फावड़े से पीएसी के रिटायर्ड दरोगा की हत्या इलाके में चर्चा का विषय बनी है। हर किसी की जुबान पर घटना का ही जिक्र है। गरीबदाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच चल रही है।

 

Related Articles

Back to top button