T20 वर्ल्ड कप के लिए रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा !

टीम इण्डिया के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त IPL मैच में खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया का चुनाव किया जाएगा।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त IPL मैच खेल रहे हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को सीनियर राष्ट्रीय टीम में वापस लाने पर मजाक करते कहा है कि वो धोनी की बजाय आगामी टी20 विश्व कप के लिए विकेटकीपर की भूमिका के लिए दिनेश कार्तिक को आसानी से मना सकते हैं। IPL 2024 को विश्व कप के लिए एक मंच ऑडिशन के रूप में देखा जा रहा है। दरअसल, IPL के फाइनल के बाद ही 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में विश्वकप शुरू होने जा रहा है।

रोहित शर्मा ने धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

रोहित ने IPL 2024 में एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक की फॉर्म की सरहना करते हुए दोनों खिलाड़ियों की भी प्रशंसा की है। रोहित ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में विकेटकीपर स्थान के लिए धोनी को मनाना मुश्किल है। दरअसल, मुंबई इंडियंस  के खिलाफ मुकाबले में धोनी ने आखिरी 4 गेंदों पर 20 रनों की तूफानी पारी खेली थी। जिसके चलते अंत में चेन्नई को जीत भी हासिल हुई।

दरअसल, धोनी ने 2021 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के मेंटर की भूमिका निभाई थी। इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली के हाथों में टीम इंडिया की कप्तानी थी।

रोहित ने कहा- “मुझे लगता है कि एमएसडी को निश्चित रूप से वेस्टइंडीज आने के लिए मनाना मुश्किल होगा। वो बीमार और थके हुए महसूस कर रहे हैं। हालांकि वह अमेरिका में गोल्फ खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि डीके को मनाना आसान होगा।” ऐसे में रोहित ने धोनी को खारिज करते हुए बताया कि कार्तिक के लिए टी20 विश्व कप में जगह बनाने की संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button