ट्रॉफी के साथ झूमे रोहित-सूर्या, हार्दिक ने किया डांस, दिल्ली एयरपोर्ट पर ऐसे हुआ विश्व विजेताओं का स्वागत

T20 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया वतन लौट चुकी है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इ़ंडिया बारबाडोस से भारत आई है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: T20 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया वतन लौट चुकी है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इ़ंडिया बारबाडोस से भारत आई है। भारत ने टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराकर खिताब अपने नाम किया था। दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर होटल पहुंचने तक टीम इंडिया की फैंस से घिरी रही। सुबह से ही फैंस टीम इंडिया के आने का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद खिलाड़ियों ने भी फैंस का अभिनंदन किया। वहीं होटल पहुंचने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जमकर डांस करते हुए देखा गया।

फैंस ने टीम इंडिया का शानदार अंदाज में किया स्वागत

रोहित शर्मा से लेकर सूर्यकुमार यादव तक ढोल की ताल पर थिरकते हुए नजर आए। वहीं हार्दिक पांड्या भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए थे। इस पर विराट कोहली ने भी अपना रिएक्शन दिया है। आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में भारतयी टीम ओपन बस परेड करेगी। परेड की जानकारी खुद BCCI की तरफ से दी गई थी। यह परेड शाम को 5 बजे मुंबई के मरीन ड्राइव पर होगी। मिली जानकारी के मुताबिक इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में प्रजेंटेशन सेरेमनी होगी। जहां भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ट्रॉफी को BCCI के सचिव जय शाह को देंगे। ट्रॉफी अगले दो सालों तक BCCI के हेड क्वार्टर में रहेगी।

गौरतलब है कि टीम इंडिया बारबाडोस में फंस गई थी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टूर्नामेंट का फाइनल 29 जून, शनिवार को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला गया था। इसके बाद बारबाडोस में चक्रवाती तूफान ने दस्तक दी। जिसके चलते टीम इंडिया वहीं फंस गई और करीब तीन दिन तक वहीं फंसी रही। दरअसल, बारबाडोस में तूफान का प्रकोप इतना तेज़ था कि वह एयरपोर्ट बंद कर दिए गए और धीरे-धीरे कर्फ्यू जैसे हालात बन गए। फिर धीरे-धीरे हालात सामान्य हुए और फिर BCCI ने टीम इंडिया को घर लाने के लिए स्पेशल फ्लाइट का इंतज़ाम किया। इस स्पेशल फ्लाइट से टीम इंडिया के अलावा वहां पर फंसे भारतीय मीडिया कर्मियों को भी लाया गया। बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए होटल से निकल चुकी है। BCCI सचिव जय शाह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • टीम इंडिया की जीत का जश्न बारबाडोस से शुरू हुआ और दिल्ली तक चल रहा है।
  • भारतीय खिलाड़ियों के आने के बाद एयरपोर्ट पर हजारों फैंस लेने पहुंचे।
  • बीसीसीआई ने टीम इंडिया की जश्न का एक वीडियो शेयर किया है।
  • इसमें रोहित शर्मा ट्रॉफी के साथ झूमते दिख रहे हैं।
  • हार्दिक पांड्या ने फैंस के साथ डांस करते हुए नजर आ रहें हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button