रोनाल्डो ने रचा इतिहास, सोशल मीडिया पर 1 बिलियन आंकड़ा किया पार, हासिल किया बड़ा मुकाम 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो सोशल मीडिया पर 1 बिलियन फॉलोअर्स को पार करने वाले पहले व्यक्तिगत एथलीट बन गए हैं। हाल ही में रोनाल्डो ने फुटबॉल के मैदान पर 900...

4PM न्यूज नेटवर्क: क्रिस्टियानो रोनाल्डो सोशल मीडिया पर 1 बिलियन फॉलोअर्स को पार करने वाले पहले व्यक्तिगत एथलीट बन गए हैं। हाल ही में रोनाल्डो ने फुटबॉल के मैदान पर 900 गोल पूरे करने का बड़ा कारनामा किया था। दुनिया के मशहूर फुटबॉलर्स में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खेल की दुनिया में शुक्रवार (13 सितंबर) को नया कीर्तिमान रच दिया है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो सोशल मीडिया पर 1 बिलियन फॉलोअर्स को पार करने वाले पहले व्यक्तिगत एथलीट बन गए हैं। रोनाल्डो ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक बिलियन यानी एक अरब फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है।

इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रोनाल्डो ने फुटबॉल के मैदान पर 900 गोल पूरे करने का बड़ा कारनामा किया था। फैंस का भरपूर सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया था। ऐसे में सबसे बड़ी वजह है कि अब रोनाल्डो ने फॉलोअर्स की संख्या के मामलें में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। रोनाल्डो के इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुल मिलाकर 1 अरब से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। वह ये बड़ा मुकाम हासिल करने वाले दुनिया के पहले एथलीट ही नहीं बल्कि पहले व्यक्ति भी बन गए हैं।

रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया आभार

आपको बता दें कि रोनाल्डो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 1 बिलियन फॉलोअर्स की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। रोनाल्डो ने लिखा-हमने इतिहास रच दिया है। 1 बिलियन फॉलोअर्स! यह सिर्फ एक संख्या नहीं है- यह खेल और उससे परे साझा जुनून, प्रेरणा और प्यार का सबूत है। आभार व्यक्त करते हुए रोनाल्डो ने कहा कि मदीरा की गलियों से लेकर दुनिया के सबसे बड़े मंचों तक उन्होंने हमेशा अपने परिवार और आपके लिए खेला है और अब उनमें से 1 बिलियन लोग एक साथ खड़े हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप हर कदम पर मेरे साथ रहे हैं, सभी उतार-चढ़ावों के दौरान। यह यात्रा हमारी यात्रा है, और साथ मिलकर हमने दिखाया है कि हम जो हासिल कर सकते हैं उसकी कोई सीमा नहीं है। रोनाल्डो ने आगे लिखा- मुझ पर विश्वास करने, अपना समर्थन देने और मेरे जीवन का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद। अभी सबसे अच्छा आना बाकी है, और हम आगे बढ़ते रहेंगे, जीतते रहेंगे और साथ मिलकर इतिहास बनाते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button