मैदान से पहाड़ तक लहराएगा भगवा : केशव मौर्य

  • हरिद्वार में यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा, उत्तराखंड में भी बनेगी हमारी ही सरकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शारदा पीठाधीश्वर जगद्ïगुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा साधु संत सनातन धर्म की ध्वजा के वाहक हैं। संत निर्मल ह्दय के होते हैं। उन्होंने कहा स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से आशीर्वाद लेकर वह आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटेंगे। कनखल स्थित जगद्गुुरु आश्रम पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज को शॉल एवं माला पहनाकर सम्मानित किया। महाराज श्री ने भी डिप्टी सीएम को शॉल एवं रुद्राक्ष की माला भेंट की।

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि स्वामीजी महान संत हैं। महाराज श्री किसी भी प्रकार की भव्यता से दूर रहते हैं। हर समय समाज की चिंता में लगे रहते हैं। ऐसे संत से मिलना उनका सौभाग्य है। वह काफी समय से मिल नहीं पाए थे। इसलिए गुरुवार को महाराज श्री से मिलने के लिए पहुंचे और आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा संतों का आशीर्वाद हर संकट का समाधान करता है। साधु-संत गृहस्थ जीवन और अपने परिवार का त्याग कर जीव जगत के कल्याण एवं सेवा में जीवन पर्यंत योगदान देते हैं।

महाराजश्री के आशीर्वाद से 2022 के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा को विजयश्री प्राप्त होगी। उन्होंने कहा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवस्थानम बोर्ड भंग कर संतों व तीर्थ पुरोहितों का आदर किया है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही साधु-संतों व तीर्थ पुरोहितों और भारतीय सभ्यता का आदर सत्कार करती है। उनके हितों के लिए हमेशा संघर्ष भी करती है। ताकि उन पर कोई आंच न आए।

यूपी में भी मिलेंगी 300 से ज्यादा सीट

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैदान से लेकर पहाड़ तक संतों के आशीर्वाद से भगवा लहराएगा। उन्होंने कहा यूपी में भाजपा को 300 से अधिक सीट मिलेंगी। उत्तराखंड में भी भाजपा की सरकार बनेगी। धर्मनगरी में संतों का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और रिकार्ड सीटों से जीतेगी भी।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा सपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष अखिलेश मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखते रहें, लेकिन यूपी में 300 से ज्यादा सीटों के साथ दोबारा से भाजपा सरकार बनने जा रही है। विधानसभा चुनाव के मुद्दों, बीजेपी सरकार की उपलब्धियों और चुनाव से जुड़े कई मुद्दों पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की जनता को धार्मिक यात्राओं व फ्री बिजली, पानी देने जैसे वायदे कर रही है। मगर जहां आप की सरकार है उस दिल्ली में आज भी बरसात होते ही सड़कों पर नाव चलाकर लोगों को पार करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि यूपी में इस समय गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म है। जो भी गुंडागर्दी करता है। उसका हाल सबको मालूम है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसानों के लिए सब कुछ करने को तैयार थी, है और रहेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को गुमराह करने वाले विपक्षी दलों को बेरोजगार कर दिया है। किसानों के नाम पर राजनीतिक दुकान चलाने वालों को आज रात नींद नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि हम न अब 2022 में हारेंगे और न 2024 मेें। हमको जनता पर भरोसा है। 2022 में फिर कमल खिलाना है। भारत को विश्व गुरु बनाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button