सलमान खान की अपकमिंग मूवीज, ‘पठान’ और ‘गदर’ के टूटेंगे रिकॉर्ड!

सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' का हाल ही में अनाउंसमेंट हुआ है। साल 2025 की ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को एआर मुरुगदास डायरेक्ट करने वाले हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ का हाल ही में अनाउंसमेंट हुआ है। साल 2025 की ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को एआर मुरुगदास डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में सलमान खान का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म में सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी जलवा दिखाते नजर आएंगे।

शेर खान

सलमान खान की फिल्म ‘शेर खान’ का अनाउंसमेंट काफी पहले हो गया था। ये फिल्म सोहेल खान बना रहे हैं और उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही इस पर काम करने वाले हैं।

 प्रेम की शादी

सलमान खान फिल्म ‘प्रेम की शादी’ में काम करते नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम की शादी’ को सिनेमाघरों में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

द बुल

सलमान खान की फिल्म ‘द बुल’ का लोग इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी पाइपलाइन में फिल्म ‘द बुल’ है।

 बजरंगी भाईजान 2

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने लोगों को जमकर एंटरटेन किया है। अब इसके सीक्वल बजरंगी ‘भाईजान 2’ में सलमान खान का फैंस इंतजार कर रहे हैं।

 दबंग 4

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के तीन पार्ट को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को चौथे पार्ट यानी ‘दबंग 4’ के लिए सलमान खान के फैंस बेसब्र हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button