ठाकरे परिवार की सुरक्षा कम किए जाने पर भडक़े संजय राउत

मुंबई। राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि उद्धव ठाकरे की सुरक्षा को कम करना राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि चाहे ईडी की छापेमारी हो या उद्धव ठाकरे की सुरक्षा को कम करना, ये सब राजनीति से प्रभावित है। उन्होंने कहा कि उन्हें (भाजपा) को उनके कर्मों का फल अवश्य मिलेगा।
इधर, महाराष्ट्र के स्कूली शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने संजय राउत के आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे और उनके परिवार की सुरक्षा कम नहीं की गई है। इस संबंध में राज्य के गृह विभाग सफाई दे चुकी है। उन्होंने कहा कि संजय राउत और आदित्य ठाकरे को इस बारे में झूठ नहीं बोलना चाहिए।
बता दें कि एक दिन पहले खबर आई थी कि पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके परिवार की सुरक्षा काफिले से अतिरिक्त गाडिय़ों को हटा लिए गए हैं। वहीं, उद्धव गुट के एक नेता ने कहा था कि मातोश्री में तैनात सुरक्षाकर्मियों को भी कम कर दिया गया है।
ुछ दिन पहले संजय राउत ने तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी पर ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। संजय राउत ने कहा था कि ईडी द्वारा विरोधी दलों को डराने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि अगर ईडी नहीं होती तो महाराष्ट्र की सरकार नहीं बन पाती।

Related Articles

Back to top button