संजय सिंह ने लगाया आरोप, कहा- BJP ने शराब कारोबारी में किया बड़ा घोटाला

दिल्ली शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल से संजय सिंह दो दिन पहले रिहा हुए हैं। रिहाई के बाद वह राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल से संजय सिंह दो दिन पहले रिहा हुए हैं। रिहाई के बाद वह राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। आज शुक्रवार को  संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर बड़े आरोप लगाए है और कहा है कि, बीजेपी ने शराब कारोबारी से 55 करोड़ रुपये का चंदा लिया है और खुद घोटाला किया है, बीजेपी आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाना बंद करे।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि, पार्टी ने खुद घोटाला किया है और बताया कि, बीजेपी ने शराब कारोबारी से 55 करोड़ रुपये का चंदा लिया है।उन्होंने कहा कि, एक झूठे बेबुनियाद केस के आधार पर अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई है।गहरी साजिश के तहत गिरफ्तारी हुई है। शराब घोटाले में मंगुटा रेड्डी के घर पर पहले छापा पड़ता है, उससे बयान लिया जाता है कि, क्या आप केजरीवाल से मिले थे, फिर उसके बेटे रोहित रेड्डी से यही सवाल पूछा जाता है। फिर उसकी गिरफ्तारी होती है। फिर उससे सात बयान दर्ज किया जाता है, छह बयान तो एक जैसे हैं, जिसमें से सातवां बयान बदल जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि, बाप बेटे के कुल दस बयानों में सिर्फ दो बयान अंतिम के केजरीवल जी के खिलाफ लिए गए। शरद रेड्डी जिसको शराब घोटाले का किंग कहा गया, उसको भाजपाई जानते थे की नहीं।

शरत रेड्डी को कहा घोटालेबाज

आपको बता दें कि, संजय सिंह ने जब केजरीवाल के खिलाफ बयान दे दिया। और उनकी जमानत भी हो गई। भाजपा शरत रेड्डी को शराब का घोटालेबाज कहती है। लेकिन उसी ने 55 करोड़ रुपए भाजपा को दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, 21 मार्च को जब साबित हो गया कि शराब घोटाला भाजपा ने किया है। रात को केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया।आखिरी में संजय सिंह ने कहा, केजरीवाल एकदम बेदाग है। उन्हें उनके अच्छे कामों की सजा दी जा रही है। भाजपा का नारा है जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, उतना बड़ा पदाधिकारी।

Related Articles

Back to top button