संजय सिंह ने दी ईडी पर दी मानहानि का मुकदमा करने की धमकी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईडी पर कई आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि ईडी की जांच कैसे झूठ का पुलिंदा है उसका एक और प्रूफ आज हम आपके सामने रखेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी बीजेपी के प्रवक्ताओं को माफी मांगना पड़ेगी। उन्होंने कहा ईडी ने मनीष सिसोदिया पर 14 फोन तोडऩे के आरोप लगाए थे, ईडी ने जिन 14 फोन के टूटे, गायब होने और तोड़ें जाने का आरोप मनीष सिसोदिया पर लगाया था वो सब चालू हैं।
संजय सिंह ने कहा कि इन 14 में से 5 फोन ईडी के पास ही है। उन्होने कहा सारे फोन अब उनके पास मौजूद हैं। सभी फोन के आईएमईआई नंबर अब भी एक्टिव हैं। उन्होंने कहा कि मैं न्यायपालिका से मांग करता हूं कि ईडी के ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। संजय सिंह ने कहा कि ईडी ने जो फोन अपने पास सीज करके रखा है उसको न्यायालय में तोड़ दिया गया कहकर पेश किया गया।
उन्होंने कहा कि ईडी जांच का ड्रामा कर रही है, जांच एजेंसियां न्यायालय को गुमराह कर रही है। संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री को साजिश के तहत फंसाने और झूठे आरोप लगाने पर बयानबाजी करने वाले बीजेपी के तमाम नेताओं, प्रवक्ताओं को माफी मांगनी चाहिए।
वहीं गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संजय सिंह ने कहा था कि ईडी बिना सबूत के झूठे केस बना रही है। उन्होंने कहा कि मीडिया में ईडी ने बार-बार मेरा नाम लिया है, मेरा दिल्ली आबकारी नीति से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन उसके बाद भी मेरा नाम लिया जा रहा है। संजय सिंह ने ईडी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी है।
संजय सिंह ने कहा कि जब कोर्ट में दिए बयान और ईडी की स्टेटमेंट में मेरा नाम नहीं तो किसके दबाव में अधिकारियों ने चार्जशीट में मेरा नाम लिखा है। मैं ईडी निदेशक एस के मिश्रा, साइन करने वाली अधिकारी भानुप्रिया और आईओ जोगिंदर सिंह के खिलाफ मानहानि का केस करूंगा।

Related Articles

Back to top button