कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को किया ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में बुधवार को पुलिस और सुरक्षाबल के एक संयुक्त ऑपरेशन में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. ये आतंकी कुपवाड़ा जिले के माछिल इलाके में छिपे हुए थे. इनपुट मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया फिर सर्च ऑपरेशन चलाकर इन आतंकवादियों को ढेर कर दिया.
दो आतंकियों के खात्मे के बाद भी सर्च ऑपरेशन अभी तक खत्म नहीं हुआ है. एनकाउंटर में जिन दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है उनसे जुड़ी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. बॉर्डर पार से आतंकियों की घुषपैठ की आशंका को लेकर पूरे जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट है.
खुफिया इनपुट के आधार पर सुरक्षाबल और पुलिस ने कहा कि बॉर्डर के उस पार पांच से छह लॉन्चिंग पैड तैयार किए गए हैं. इसके जरिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई करीब दो दर्जन आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कराने के फिराक में है.
घाटी में आतंकियों के घुसपैठ की तैयारी की सूचना के बाद सुरक्षाबल और पुलिस हाई अलर्ट पर है. बताया जा रहा है कि आतंकवादियों के कुल पांच-छह ग्रुप कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में हैं. एक-एक ग्रुप में चार से पांच आतंकी है और यह ऑटोमेटिक हथियारों से लैस हैं.

Related Articles

Back to top button