गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी

वेब सिटी के पास दो युवकों को गोलियों से भूना

घटना के कारणों का नहीं चला पता, पुलिस कर रही मामले की जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गाजियाबाद। बदमाशों ने वेव सिटी सेक्टर-4 के गेट के पास दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके से पुलिस को आठ कारतूस और खोखे बरामद हुए हैं। दोनों मृतकों की पहचान जितेंद्र और हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन थाना बादलपुर (ग्रेटर नोएडा) के रूप में हुई है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं डबल मर्डर की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।
एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बुधवार की देर रात वेवसिटी सेक्टर-4 के गार्ड ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी कि क्षेत्र के एक खाली प्लाट के पास दो शव पड़े हुए हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों को गोली लगी थी। दोनों मृत थे। तलाशी लेने पर मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई। एसएसपी मुनीराज ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों व्यक्तियहां कैसे आए और कौन-कौन मौजूद था, किसने और क्यों हत्या की है। इन सब बिंदुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। दोनों के परिजनों को सूचित किया गया है। मृतकों की पहचान जितेंद्र पुत्र मदन निवासी मच्छा डेरी व हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन पुत्र बिसंबर निवाली गिरधपुर के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 30 से 35 साल के बीत बताई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

वाराणसी: महिला ने दूसरी महिला को फावड़े से काटा

वाराणसी। कपसेठी थाना क्षेत्र के तक्खू बावली में एक महिला ने दूसरी महिला को आज सुबह फावड़े से काट कर मार डाला। राखी (30) ने 45 वर्षीय महिला को और सुबह घर में बुलाकर गर्दन पर वार कर फावड़े से काटकर मार डाला। महिला पंचायत चुनाव में प्रधान पद की प्रत्याशी भी रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार मृत महिला के दो बच्चे हैं। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतका ब्यूटी पार्लर चलाने का काम करती थी। संभवत: इसी वजह से घर पर बुलाने पर चली गई होगी। इस दौरान विवाद होने की वजह से मारपीट और फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला वहीं मौजूद रही। आरोपी महिला के मौजूद रहने की वजह से मौके पर पहुंची पुलिस प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपी महिला को लेकर थाने चली गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button