ED डायरेक्टर की नियुक्ती पर शाह ने दिया पहला रिएक्शन, फजीहत हो गई!

आपने सुना होगा… खिसायानी बिल्ली खंबा नोचे। अब सुप्रीम कोर्ट ने तो अपना फैसला सुना दिया है कि ED के डायरेक्टर संजय मिश्रा का कार्यकाल नहीं बढ़ाया जा सकता..

अब इसको ऐसे मानो या वैसे मानो.. मानना तो पड़ेगा ही.. वैसे जबसे ये फैसला निकलकर सामने आया तब से विपक्ष तो खुश है लेकिन भाजपाई खेमे में सन्नाटा पसरा है। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जैसे ही पहली प्रतिक्रिया निकलकर सामने आई वो भी गृह अमित शाह की तरफ से तो सीन बन गया खबर बन गई.. शाह ने कांग्रेस से कहा ज्यादा खुश मत हो तो कांग्रेस ने भी तगड़ा जवाब दिया.. तो पूरा बवाल बताने से अगर आप नहीं जानते हैं तो खबर का बैकग्राउंड फटाफट से बता देती हूं..

मामला ED डायरेक्टर संजय मिश्रा की नियुक्ति से जुड़ा हुआ है.. जिनका कायदे से तो 2021 में ही खत्म हो जाना चाहिए था लेकिन इसे 21 और 22 में दो बार मोदी सरकार ने एक्सटेंट किया.. 2022 में भी जब ED डायरेक्टर का कार्यकाल बढ़ाया गया तब भी सुप्रीम कोर्ट ने कहा था ऐसा नहीं करना चाहिए.. लेकिन जब मोदी सरकार ने एक बार फिर….. 2023 में कहा कि कार्यकाल बढ़ाना है.. जिम्मेदार… 31 जुलाई.. नवंबर… अब इस पूरे मसले पर सबसे पहले अमित शाह को आगे किया गया है.. शाह ने एक बयान दिया है.. क्या कहा है सुनिए..

Related Articles

Back to top button