शिवपाल यादव ने योगी के बयान पर कसा तंज, कहा- PDA न तो बंटेगा, न ही कटेगा और जो ऐसी बातें करेगा वह बाद में ‘पिटेगा’

4PM न्यूज नेटवर्क: चुनावी सरगर्मी के बीच उत्तर-प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है। तमाम राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहें हैं। इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ बयान पर तंज कसा है। शिवपाल यादव ने कहा कि PDA (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) न तो बंटेगा, न ही कटेगा और जो ऐसी बातें करेगा वह बाद में ‘पिटेगा’।

आपको बता दें कि मैनपुरी में करहल विधानसभा उपचुनाव के लिये सपा प्रत्याशी तेज प्रताप सिंह यादव के पक्ष में घिरोर में चुनावी सभा की। उस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी के ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ के बयान के बारे में पूछे जाने पर PDA (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) का जिक्र किया। वहीं इस बयान की विपक्ष ने कड़ी आलोचना की थी। हालांकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने इस बयान का खुलकर समर्थन किया है।

जानकारी के अनुसार शिवपाल ने सपा प्रत्याशी के समर्थन में करहल में घिरोर के शाहजहांपुर में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए दावा किया कि करहल विधानसभा उपचुनाव में तेज प्रताप ऐतिहासिक वोटों से जीतेंगे और करहल में समाजवादी पार्टी की जीत का रिकॉर्ड टूटेगा। इतना ही नहीं इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर कोई अन्याय, अत्याचार करें और बेईमानी करता है तो उसका नाम लिखकर रख लेना। वर्ष 2027 में सपा पार्टी की सरकार बनना तय है! वहीं, डिंपल यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार में माताएं और बहनें सुरक्षित नहीं हैं।

 

Related Articles

Back to top button