मौत की अफवाहों पर भड़कीं नीना कुलकर्णी, कहा- मैं अभी जिंदा हूं

स्टार प्लस की मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस नीना कुलकर्णी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रही झूठी मौत की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है...

4PM न्यूज नेटवर्क: स्टार प्लस की मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस नीना कुलकर्णी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रही झूठी मौत की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक्ट्रेस ने हेल्थ अपडेट बताते हुए कहा कि ‘मैं अभी जिंदा हूं’।दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कई यूट्यूब चैनल यह खबर चला रहे हैं कि दिग्गज अभिनेत्री अब नहीं रहीं। उनकी मौत की खबर ने इंटरनेट को हिलाकर रख दिया। वहीं यह खबर सुनते ही एक्ट्रेस के फैंस के बीच भी हलचल मच गई। हालांकि इस दौरान अब सभी के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। इस बात का खुलासा खुद नीना कुलकर्णी ने किया है कि वह जीवित हैं। उन्होंने प्रशंसकों से इंटरनेट पर चल रही ऐसी अफवाहों पर आंख मूंदकर विश्वास न करने का भी आग्रह किया।

नीना कुलकर्णी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ‘यूट्यूब पर मेरी मौत के बारे में एक झूठी खबर चल रही है। मैं अभी जिंदा हूं और भगवान की कृपा से काम में व्यस्त हूं। कृपया ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें और न ही उन्हें बढ़ावा दें।’ इसके साथ ही उन्होंने मौत की खबरों को बकवास बताया है। नीना कुलकर्णी का टेलीविजन और फिल्म दोनों जगत में शानदार करियर रहा है।

आपको बता दें कि टीवी की मशहूर अभिनेत्री में से एक नीना कुलकर्णी को टेलीविजन में उनके काम के लिए जाना जाता है, जिनमें ‘जीना इसी का नाम है’, ‘कम्मल’, ‘सान्याल/रैना बोस कयामथ’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरी मां’, ‘एक पैकेट उम्मीद’, ‘धर्मराज देवयानी’, ‘ये है मोहब्बतें’, ‘अधूरी एक कहानी’ शामिल हैं। नीना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें ‘सारथी’, ‘अंककी’ और ‘लज्जा’ जैसी फिल्मों में देखा गया है।

 

Related Articles

Back to top button