श्रद्धा कपूर ने मैरून साड़ी में गिराई बिजलियां, एक्ट्रेस का लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। श्रद्धा कपूर स्त्री 2 के प्रमोशन में काफी बिजी हैं..

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। श्रद्धा कपूर स्त्री 2 के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। यह फिल्म15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर का लुक हुआ वायरल

श्रद्धा कपूर का प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस को एक से बढ़कर एक सिजलिंग लुक में स्पॉट किया जाता है। अब उनका एक लुक वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैरून कलर की साड़ी में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। नाक में नथ और खुले बाल में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं। फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ये स्त्री इतनी खूबसूरत क्यों है? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘श्रद्धा जितनी खूबसूरत कोई भी एक्ट्रेस नहीं है।’

इसके पहले श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में पीली साड़ी पहनकर अपने लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर दी थीं। अब एक बार फिर श्रद्धा को खूबसूरत स्त्री के अवतार में देख फैंस बेकरार हो रहे हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 के प्रमोशन में मरून क्रेप सिल्क साड़ी में नजर आईं। श्रद्धा की सागदी और खूबसूरत फैंस को दीवाना बना रही है।

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने डार्क रेड कलर की अजरख साड़ी पहनी है, जिसे नित्या बजाज ने डिजाइन किया है। साड़ी का कलर मरून शेड लिए हुए है जिसे सीक्वेन एम्ब्रॉयडरी बॉर्डर के साथ खूबसूत लुक दिया गया है। श्रद्धा कपूर ने साड़ी के साथ हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला प्लंजिंग नेकलाइन वाला ब्लाउज कैरी किया है। श्रद्धा कपूर ने palmonas jewellery से खूबसूरत चोकर और मैचिंग ईयररिंग्स पहने हैं। इस लुक को सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव और बोल्ड बना रही है श्रद्दा कपूर की नाक की नथनी, जो काफी छोटी और गोल्ड फिनिश के साथ है। खुली लहराती जुल्फों में श्रद्धा परफेक्ट स्त्री लग रही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button