श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ थिएटर के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघर घर में दस्तक देगी। आपको बता दें कि इस बार ‘स्त्री 2’ की कहानी भले ही नई होने वाली है, लेकिन फिल्म में कलाकार वही पुराने हैं, जो कि बेहतरीन तरीके से कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं। फिल्म थिएटर्स में तो कल यानी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन अब इसके OTT पर रिलीज होने के बारे में भी खबर सामने आ रही है।

स्त्री 2 की रिलीज का दर्शकों के बीच एक अलग क्रेज बना हुआ है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी चल रही है और एडवांस बुकिंग में ही फिल्म छप्परफाड़ कमाई कर रही है। इसी बीच फिल्म के OTT प्लेटफॉर्म का भी पता लग चुका है। खबर है कि थिएटर्स के बाद स्त्री 2 नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। दरअसल, नेटफ्लिक्स ने खुद इसको लेकर हिंट दे दी है।

ऐसे में स्त्री 2 की अगर एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो रिपोर्ट के अनुसार स्त्री 2 ने पहले दिन अब तक 11.23 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के 9714 शोज के लिए 3,77,380 टिकट्स बेचे जा चुके हैं। ऐसे में साफ है कि यह फिल्म बंपर ओपनिंग करने वाली है और इसके साथ रिलीज होने वाली बाकी फिल्मों को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button