सिद्धू मूसेवाला का हत्यारोपी गोल्डी गिरफ्तार

पंजाब सीएम भगवंत मान बोले-भारत लाने के लिए अमेरिका से किया संपर्क

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ पकड़ा गया है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक बराड़ को अमेरिका के कैलिफोर्निया में गिरफ्तार किया गया है। हाल ही में बराड़ के कनाडा से भागने की खबरें आई थीं और अब उसे दबोच लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, गोल्डी को बीती 20 नवंबर को डिटेन किया गया। अभी तक इसके बारे में कैलिफोर्निया पुलिस ने औपचारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है।
बराड़ की गिरफ्तारी पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि कैलिफोर्निया पुलिस ने हमसे संपर्क किया है और हम भी अमेरिका से संपर्क कर रहे हैं। जल्द ही गोल्डी बराड़ को भारत लाया जाएगा और उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। सीएम ने कहा कि इससे बहुत से परिवारों को न्याय मिलेगा। भारतीय खुफिया एजेंसियों तक गोल्डी की गिरफ्तारी की जानकारी पहुंच गई है। जिसके बाद वह अमेरिकी एजेंसियों से संपर्क साध रही हैं। गोल्डी बराड़ के खिलाफ पहले ही 2 पुराने केसों में रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो चुका है। वह कुछ दिन पहले ही कनाडा से राजनीतिक शरण के लिए कैलिफोर्निया भागा था। मूसेवाला के कत्ल के वक्त गोल्डी बराड़ कनाडा में रह रहा था। सिंगर के कत्ल के बाद गोल्डी भारतीय खुफिया एजेंसियों और मूसेवाला के फैंस के निशाने पर था।

गैंगस्टर लखबीर की मुखबिरी के बाद गोल्डी ने किया डिटेन

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक कनाडा बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा हरीके की मुखबिरी पर गोल्डी बराड़ को डिटेन किया गया। इससे यह भी संभावना जताई जा रही है कि गैंगस्टरों में भी फूट पड़ चुकी है। जिसकी वजह से वह खुफिया एजेंसियों को एक-दूसरे के खिलाफ इनपुट दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button