रोड शो में गूंजते रहे जय अखिलेश के नारे

वाराणसी में सपा ने दिखाई ताकत, अखिलेश ने हाथ में थामा डमरू-त्रिशूल, लगे हर हर महादेव के नारे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिन में काशी में रोड शो कर जनता का अभिवादन किया। इसके जवाब में रात में सपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी समाजवादी विजय यात्रा में सड़क पर उतरकर अपनी ताकत दिखाई। रथयात्रा चौराहे पर जैसे ही रथ पर सवार होकर अखिलेश समर्थकों के बीच पहुंचे, जय अखिलेश के नारे गूंजने लगे। हाथ में समाजवादी झंडा लिए उमड़े जन सैलाब ने सपा मुखिया अखिलेश
यादव का जोरदार स्वागत किया। मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप झेल रहे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का काशी की धरा पर अलग रूप देखने को मिला।
धर्मनगरी में रोड शो करने उतरे अखिलेश बाबा विश्वनाथ के प्रतीक चिन्ह त्रिशूल और डमरू के साथ लोगों से रूबरू हुए। माना यह जा रहा है कि सपा हर हाल में हिन्दू मतों में सेंधमारी के पूरे प्रयास में जुट गई है। यहीं कारण कि आम तौर पर कट्टर हिंदुत्व छवि से बचने वाले अखिलेश यादव समाजवादी विजय यात्रा के दौरान हाथ में त्रिशूल और डमरू लेकर मतदाताओं को अलग संदेश दिया। धर्म की नगरी काशी में राजनीतिक पारा सातवें चरण के चुनाव से पहले ही सातवें आसमान पर पहुंच गया है। 54 सीटों पर होने वाले इस चुनाव में जातीय समीकरण बहुत मायने रखने वाले हैं। यहीं कारण है कि जिस पार्टी को जहां मौका मिल रहा है, वह जातीय समीकरण को साधने में लगा हैं। कहा जा रहा है कि इस बार सपा यहां भाजपा का खेल बिगाड़ देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button