अयोध्या के राम मंदिर परिसर में चली गोली, जवान की हुई मौत

उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या के राम मंदिर परिसर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थित राम मंदिर में SSF के एक जवान की...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या के राम मंदिर परिसर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है।  अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थित राम मंदिर में SSF के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना आज सुबह बुधवार 5.25 बजे की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि राम मंदिर परिसर में गोली चलने की आवाज आई। सुरक्षाकर्मी जैसे ही मौके पर पहुंचे तत्काल घायल जवान को अस्पताल ले जाया गया। जहां से ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। वहां डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया।

आपको बात दें कि जवान की पहचान 25 वर्षीय शत्रुघ्न विश्वककर्मा के तौर पर हुई है। यह घटना सुनते ही राम जन्म भूमि परिसर में हड़कंप मच गया।जवान की मौत की सूचना पर आईजी और एसएसपी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि यह आत्महत्या या हादसा हो सकता है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही गोली चलने की वजह स्पष्ट होगी।
जवान अंबेडकरनगर के थाना सम्मनपुर के गांव कजपुरा का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि घटना से पहले शत्रुघ्न मोबाइल देख रहा था। वह कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। पुलिस ने जवान के परिवार को सूचना दे दी है। परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। अयोध्या राम मंदिर परिसर में किसी सुरक्षा कर्मी को गोली लगने का यह दूसरा मामला सामने आया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button