तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को कुचला, 2 बच्चों सहित 5 की मौत

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक पिकअप जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। अहमदनगर कल्याण हाइवे पर हुए इस भयानक सडक़ हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी मजदूर थे जो दिन भर खेतों में मजदूरी कर रात के अंधेरे में अपने घर परनेर की तरफ लौट रहे थे। तभी अंधेरे में आ रही पिकअप जीप ने एक दो नहीं बल्कि आठ लोगों को टक्कर मार दी। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई।
इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई और चार की इलाज के दौरान मौत हुई। मृतकों में दो लड़कियां, दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं। यह भयंकर सडक़ दुर्घटना अहमदनगर कल्याण हाइवे पर लवणवाडी इलाके में हुई। इस दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी रुक गया और ट्रैफिक जाम हो गया था। सभी जख्मी लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल मं इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई।
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद दुर्घटनास्थल का पंचनामा किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शवों को रिश्तेदारों को सौंपा जाएगा। पिकअप जीप के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जाएगी। इस दुर्घटना में मासूम खेत मजदूरों की जान चले जाने की वजह से आसपास के इलाकों में हर तरफ दुख व्यक्त किया जा रहा है।
महाराष्ट्र के पुणे जिले के जून्नर तहसील के नारायणगांव के पास खेत में मजदूरी करके लौट रहे पारनेर तहसील के पास पलशी वनकुटे इलाके की तरफ जा रहे खेत मजदूरों को अहमदनगर-कल्याण हाइवे के लवणवाडी के पास पिकअप जीप ने टक्कर मार दी। एक की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी चार लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में एक बच्चा, दो पुरुष और एक महिला शामिल है। ये सभी खेतों में मजदूरी करने का काम किया करते थे। मृतकों के नाम सुंदराबाई- उम्र 28 , गौरव मधे (उम्र 5), नितिन मधे (उम्र 25) है। इनके साथ एक छोटे बच्चे की भी मौत हुई है। अर्चना मधे और सुहास मधे का अस्पताल में इलाज शुरू है।

 

Related Articles

Back to top button