सनसनीखेज! आर्मी जवान की पत्नी से बच्चों के सामने गैंगरेप,  SIT का सख्त एक्शन

वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रहीं हैं। महिलाओं और वारदात के साथ अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रहीं हैं। महिलाओं और वारदात के साथ अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच झारखंड की राजधानी रांची से एक सनसनीखेज का मामला सामने आया है। रांची में एक सेना के जवान की पत्नी से उसके बच्चों के सामने गैंगरेप जैसी घिनौने अपराध को अंजाम दिया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

इस मामले में आला अफसरों के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) गठित की गई है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। जिस महिला से गैंगरेप हुआ है, उनके पति सेना में हैं और उनकी तैनात लेह-लद्दाख में है। उन्होंने हाल में खरसीदाग ओपी क्षेत्र में लालखटंगा नामक जगह पर एक मकान बनाने की शुरुआत की है। जिस इलाके में यह वारदात हुई है। वह शहर से दूर है और वहां अभी कई नए मकानों का निर्माण चल रहा है।

आरोपी ने पीड़ित महिला का तोड़ा फोन

बताया जा रहा है कि निर्माण कार्य की देख-रेख करने के लिए जवान की पत्नी वहीं अर्धनिर्मित मकान में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। एक बच्चा सात साल का है, जबकि दूसरा चार महीने का है। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि बीते दिन दरमियानी रात को चार युवक अर्धनिर्मित मकान में घुस आए और जान से मारने की धमकी देकर बच्चों के सामने उसका गैंगरेप किया। इतना ही नहीं युवकों ने महिला का मोबाइल भी तोड़ डाला। और धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसकी और उसके दोनों बच्चों को मार डालेंगे।

पीड़ित महिला का फोन न मिलने पर उसकी बहन ने अपने एक परिचित को उसके घर भेजा तो उसने रोते हुए घटना के बारे में बताया। इसके बाद खरसीदाग ओपी पहुंचकर महिला ने FIR दर्ज कराई। इस मामले में रांची के ग्रामीण एसपी ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button