कोचिंग से लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या

लखनऊ। यूपी के भदोही सुरवाया इलाके में बुधवार को एकतरफा प्यार के मामले में एक व्यक्ति ने 15 वर्षीय लडक़ी की गोली मारकर हत्या कर दी। अनुराधा बिंद अपनी चचेरी बहन निशा के साथ एक कोचिंग संस्थान से घर लौट रही थी, तभी आरोपी अरविंद विश्वकर्मा (22) ने उसके सिर में गोली मार दी। पुलिस ने कहा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी लडक़ी से प्यार करता था। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि अपने रिश्ते के प्रस्ताव को ठुकराए जाने से नाराज होकर उसने उसे गोली मार दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
उधर, महराजगंज जिले के निचलौल क्षेत्र में स्थित इंटर कॉलेज परिसर में एक युवक और नाबलिग लडक़ी ने कथित रूप से जहर खा लिया। इस घटना में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि निचलौल क्षेत्र में एक युवक और नाबालिग लडक़ी ने मंगलवार को इंटर कॉलेज परिसर में कथित रूप से जहर खा लिया। सूचना पाकर परिजन इंटर कॉलेज पहुंचे और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां, उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी, जबकि युवती का इलाज किया जा रहा है।
प्राप्त सूचना के अनुसार दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। युवक इंटरमीडिएट तथा लडक़ी 10वीं की छात्रा है। पुलिस के अनुसार दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन लडक़ी के नाबालिग होने के कारण उसके माता-पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की है।

Related Articles

Back to top button