कुर्सी चुराने की कोशिश करने वालों को जनता देगी जवाब : सुक्खू

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि यह कुर्सी मेरी नहीं, आपकी है। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कोई और नहीं बैठा है, बल्कि आप बैठे हैं। इस कुर्सी को चुराने की जो भी कोशिश होगा, आपने उसका मुंहतोड़ जवाब देना है। भाजपा ने जो हमारे छह विधायक चुराए हैं और जो चोरी-छिपे सत्ता में आना चाहते हैं, उन्हें आप लोग जवाब देंगे।
जो लोग कुर्सी चुराने की कोशिश करते हैं, वह सत्ता के भूखे होते हैं। उन्हें गरीब के दर्द की पहचान और पीड़ा नहीं होती है। वह किसान की भावनाओं को नहीं समझ सकते, महिलाओं का सम्मान और युवाओं को रोजगार नहीं दे सकते हैं। सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने नेरवा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह किसी चुनौती से डरने वाले नहीं हैं। 1500 रुपये कहां से लाएंगे, यह हमारा दायित्व है। अभी आवेदन भरने शुरू कर देंगे। हम हर परिवार की सामाजिक सुरक्षा चाहते हैं। हम भाजपा की तरह नहीं हैं कि चुनाव से छह महीने 900 संस्थान खोल दिए। शिक्षक भर्ती नहीं किए। मैं योद्धा हूं, संघर्ष की भट्टी में तपा हूं।
प्रदेश सरकार जन हितैषी सोच के साथ न केवल योजनाओं को धरातल पर उतार रही है। लोगों के साथ किए गए वायदों को कठिन वित्तीय स्थिति के बावजूद भी पूरा कर रही है।

Related Articles

Back to top button